रीवा में पति ने पत्नी और दो बच्चों के सिर पर मारी कुल्हाड़ी, बेटे की मौत 5 साल की बेटी और महिला की हालत गंभीर

Sunday, Sep 22, 2024-06:44 PM (IST)

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया आपको बता दें कि 4 साल के बेटे की मौत हो गई है और महिला और 6 साल की बेटी गंभीर रूप से घायल है जिनको संजय गांधी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है यह घटना डभोरा थाना क्षेत्र की है, घटना शनिवार - रविवार की दरमियानी रात 2:00 बजे की है पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

PunjabKesariआपको बता दें कि रामबली और सीमा की शादी 6 साल पहले हुई थी और शादी के बाद सब ठीक चल रहा था। लेकिन इसके बाद अचानक रामबली अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करने लगा और दोनों के बीच विवाद होने लगा। रामबली ने पत्नी के साथ मारपीट भी शुरू कर दी, देर रात 2 बजे रामबली नशा करके घर पर आया और उसने पत्नी से विवाद शुरू कर दिया और कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया।

PunjabKesariइसके बाद बेटा रविंद्र और बेटी रागिनी भी जाग गए और मां को बचाने लगे, लेकिन पिता ने एक नहीं सुनी गुस्से में आरोपी इन तीनों पर हमला कर दिया। शोर सुनकर गांव वाले और परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए थे, तत्काल मां और बेटी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों की हालत नाजुक है रविंद्र की मौत हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News