husband wife dispute: थाने पहुंचा पीड़ित संजय, टीआई से बोला, साहब मुझे मेरी बीबी और उसके परिवार से बचाओ, जानिये क्या है पूरा मामला

5/25/2022 3:42:56 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): वैसे तो पति और पत्नी के झगड़े आम होते हैं लेकिन ग्वालियर में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें पीड़ित पति अपने ससुरालियों के खिलाफ पुलिस में कार्रवाई के लिए गुहार रहा है। दरअसल मुरैना में किसी बात पर पति ने अपनी पत्नी को चांटा मार दिया। झापड़ खाने के बाद गुस्साई पत्नी ने मायके वालों के साथ पति की जमकर धुनाई कर दी। ससुराल में पिटने के बाद पीड़ित पति थाने पहुंचा और पुलिस से कहा कि साहब,- मुझे मेरी बीवी और उसके परिजनों से बचाओ।

पत्नी को झापड़ मारने ही पत्नी ने बदला लेने की खाई कसम

मुरैना जिला के रिठौरा के पास रहने वाले गांव के रहने वाले संजय का उनकी पत्नी से घर में झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान संजय ने नाराज होकर अपनी पत्नी को एक थप्पड़ मार दिया था। इससे नाराज पत्नी ने पति संजय को धमकाया और जान देने की कोशिश करने लगी। मामला बिगड़ता देख संजय अपनी पत्नी को उसके मायके ग्वालियर छोड़ने आ गया।

ससुरालियों ने अचानक से बोला हमला 

मायके पहुंचते ही संजय पर उसके ससुराल वालों ने हमला बोल दिया। इस दौरान सास-ससुर, साले सहित पत्नी ने भी पति संजय की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई में घायल होने के बाद संजय यूनिवर्सिटी थाने पहुंचा लेकिन यहां पुलिस ने अदम चेक काट कर उसे रवाना कर दिया। उसके बाद संजय ने एसपी ऑफिस पहुंचकर आला अधिकारी से शिकायत की। जिस पर एसपी ने मामले में जांच कर कार्रवाई का आश्नासन दिया है।  

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh