इंस्टा पर दोस्ती फिर प्यार, अब शादी के 7 दिन बाद ही युवक ने की आत्महत्या

5/15/2022 4:12:18 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंस्टाग्राम पर लड़की से दोस्ती करके 1 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे। जब परिवार ने इसका विरोध किया तो आर्य समाज में शादी कर ली लेकिन 7 दिन बाद ऐसा क्या हुआ कि लड़के ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हैरान कर देने वाला मामला इंदौर के भवरकुआ थाना क्षेत्र का सामने आया है। जहां एक 22 साल के युवक ने पारिवारिक विवाद के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, पूरा मामला भवरकुआ थाना क्षेत्र के पिपलिया राव का है यहां पर रहने वाले 22 साल के हरमन सिंह मूल निवासी बेटमा हाल पता पिपलियाराव ने फांसी लगाकर घर में आत्महत्या कर ली। उसके साथ रहने वाली पत्नी मीनाक्षी ने बताया कि कल तो सब कुछ अच्छा था मुझे सिगरेट लेने घर से बाहर भेजा उसके बाद वह नौकरी के लिए रिज्यूम बनाने का बोल के गए थे। उसके बाद वह घर पहुंचे और उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मैं काम से कहीं गई हुई थी। पत्नी ने बताया कि हरमन के साथ शादी 7 दिन पहले आर्य समाज में की थी। मुझे भी मेरे परिवार ने अलग कर दिया है। हरमन का भी साथ परिवार ने छोड़ दिया था।



इसको लेकर वह चिंता में था पत्नी ने बताया कि शादी से पहले हमारी मुलाकात इंस्टाग्राम से हुई थी फिर हम मिले और हम 1 साल लिव इन रिलेशनशिप में रहे और हरमन का परिवार नहीं चाहता था कि हम शादी करें इसी बीच हरमन के भाई ने बेटमा के एक अस्पताल में मेरा गर्भपात भी कराया। उसके बाद मैंने विवाद के कारण पुलिस में शिकायत भी की थी और कुछ समय बाद हरमन और मैंने शादी कर ली। भवरकुआ पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena