पारिवारिक विवाद में पति ने पत्नी को गोली मारने के बाद की आत्महत्या, दोनों की मौत

11/25/2019 11:45:29 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): जिले के माधौगंज थाना क्षेत्र से दंपति की मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बारह बीघा क्षेत्र में पारिवारिक कलह के चलते पति ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को गोली मार ली जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है। सारे तथ्य जुटाकर जांच- पड़ताल में जुट गई है।

माधौगंज थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बारह बीघा चांदमारी इलाके के रहने वाले रिटायर फौजी के बेटे सत्येंद्र सिंह चौहान ने पहले अपनी पत्नी आशु चौहान की लाइसेंसी पिस्टल से हत्या कर दी फिर बाद में उसने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। दोनों की शादी महज 5 साल पहले हुई थी। दोनों के एक 4 साल की बेटी भी हैं जो इस वारदात के दौरान घर में ही मौजूद थी।

 

इस घटना के बाद जब मृतिका आशु चौहान के फोन पर उसके पिता का फोन आया जिसे बच्ची ने रिसीव किया तब मासूम बच्ची ने घर का हाल नाना को बताया। बच्ची के बताने के बाद मौके पर पहुंचे नाना ने यहां की स्थिति देखी तो उनके होश उड़ गए। वे घर के दरवाजों को तोड़कर जब अपनी बेटी दामाद के कमरे में दाखिल हुए तो दोनों की खून में लथपथ लाशें कमरे में पड़ी हुई थीं । इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी। परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक सत्येंद्र सिंह चौहान बेरोजगार था। इसलिए उसका कभी-कभी अपनी पत्नी आशु चौहान से झगड़ा होता रहता था। मृतक सत्येंद्र सिंह चौहान के ससुर ने बताया कि छोटी मोटी लड़ाई तो होती थी, लेकिन इतनी बड़ी घटना हो जाएगी इसका उन्हें अनुमान नहीं था।

मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से वारदात में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी पिस्टल और दो चले हुए कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं फोरेंसिक टीम भी घटना की हर एंगल से जांच- पड़ताल कर रहीं है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस समय यह घटना हुई उस समय घर में पति- पत्नी और एक 4 साल की बच्ची मौजूद थी। प्रारम्भिक पड़ताल में पुलिस को पति-पत्नी के बीच कलह होना इस घटना की वजह होना पता चली है। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद दोनों के शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh