पत्नी वियोग में पति ने की आत्महत्या, पत्नी की साड़ी से फंदा लगाकर दी जान

Wednesday, Oct 23, 2024-12:53 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर में पत्नी वियोग में पति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जहां उसने अपनी पत्नी की साड़ी से फंदा लगाकर जान दे दी। घटना और मामले की जानकारी लगने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच और कार्यवाही में जुट गई है। घटना जिले के बमीठा थाना क्षेत्र की है जहां जंगीपुरा (पथरगुवा) में 35 वर्षीय भरत (पिता धनीराम रैकवार) ने पत्नी वियोग में फांसी लगा ली।

PunjabKesari

यह है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक आठ दिन पहले पति पत्नी में विवाद हो गया था। जिसकी पत्नी पिंकी ने थाना बमीठा में रिपोर्ट की थी, जहां पांच दिन पहले ही मायके से लोग आये जिनमें महिलाएं-पुरुष थे जो भरत से वाद-विवाद (लड़ाई-झगड़ा) करके उसकी पत्नी पिंकी को बच्चों सहित अपने साथ मायके ले गये। उसने पत्नी को फोन से बात कर आने को कहा तो पत्नी आने को राजी नहीं हुई, जिसके चलते भरत रैकवार ने पत्नी के वियोग में देर रात घर की म्यारी से साड़ी का फंदा गले में लगाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, सुबह जब उसकी मां ने देखा कि भरत अभी तक नहीं उठा और कमरे में जाकर देखा तो भरत घर के अंदर फांसी पर झूल रहा था।

PunjabKesari

खौफनाक नज़ारा देख उसने नाती बबलू को बुलाया बबलू ने चाचा भरत रैकवार के फांसी लगाने की सूचना थाना में दी। जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मर्ग कायम कर शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजनगर भेज दिया और मामले की जांच अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News