अवैध संबंधों के शक में पति ने क्रूरता की हदें की पार, पत्नी के गुप्तांग में डंडा डाला, हत्या के बाद फंदे से झूला

12/22/2022 5:47:55 PM

सिंगरौली(अनिल सिंह): सिंगरौली जिले में पति ने अवैध संबंधों के शक के चलते पत्नी की गुप्तांग में डंडा डालकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पूरा मामला सिंगरौली जिले के माडा थाना के अंतर्गत आने वाले कुम्हिया गांव का बताया जा रहा है। पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुटी हुई है।

सिंगरौली जिले के माडा थाना अंतर्गत आने वाले कुम्हिया गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब गांव के ही रहने वाले जवाहिर लाल साकेत ने अपनी 45 वर्षीय पत्नी लोली साकेत की निर्मम हत्या कर दी घटना के बारे में बताया गया कि आरोपी जवाहर को यह शक था कि उसकी पत्नी लोली साकेत का उसके छोटे भाई से अवैध संबंध है जिसके बारे में वह पहले भी कई बार विवाद कर चुका था। बीती रात जवाहर ने अपनी पत्नी से पहले विवाद किया फिर उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में निर्मम तरीके से डंडा डाल दिया और उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

घटना के बाद जवाहर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की और आरोपी की तलाश भी शुरू कर दी आरोपी बीती रात नहीं मिला लेकिन आज सुबह उसका शव गांव के ही पास एक पेड़ पर फांसी के फंदे में लटकता हुआ मिल गया पुलिस का कहना है की संभावना आरोपी ने आत्मग्लानि की वजह से खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा खींचा हुआ है। अवैध संबंधों के शक ने यहां एक और जान ले ली।

meena

This news is Content Writer meena