पति ने दांतों से काट ली पत्नी की नाक, कोर्ट केस से नाराज था पति

9/26/2021 3:26:58 PM

रतलाम(समीर खान): रतलाम जिले से एक शराबी पति की करतूत सामने आई है। जहां विवाद में पति ने अपनी पत्नी की नाक दांतों से काट दी। दरअसल, शराबी पति की मारपीट से परेशान महिला ने पति का घर छोड़ कर कोर्ट में केस दायर गुजारा भत्ता मांगा नाराज पति ने घर पहुंचकर पहले पीटा फिर नाक काट दी। घटना आलोट के अंजुमन कॉलोनी की है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। घायल पत्नी को इलाज के लिए आलोट के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग होकर उसे छोड़ दिया था।

PunjabKesari

आलोट की रहने वाली टीना माली की शादी उज्जैन जिले के झूठावद गांव के दिनेश माली के साथ 2008 में हुई थी। टीना के मुताबिक दिनेश कुछ भी काम नहीं करता था शादी के कुछ समय बाद दिनेश शराब पीकर टीना से मारपीट करने लगा। प्रताड़ना से तंग आकर टीना दोनों बेटियों के साथ वापस मायके आकर रहने लगी। यहां पर वह खाना बनाने का काम करके गुजारा कर रही है।

PunjabKesari

2019 में टीना ने पति के खिलाफ कोर्ट में भरण पोषण के लिए केस दायर कर दिया। यह बात दिनेश को नागवार गुजरी। वह केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था। वह टीना के घर मिलने अंजुमन कॉलोनी पहुंचा। उसने टीना और दो बेटियों से मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान उसने दांतों से पत्नी की नाक काट दी इसके बाद फरार हो गया। पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को आलोट के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामले में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static