चरित्र शंका में पति ने पत्नी से की ऐसी हरकत कि करवाना पड़ा अस्पताल में भर्ती, पुलिस हैवान पति को किया गिरफ्तार

9/25/2022 5:52:51 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर पति द्वारा पत्नी से अप्राकृतिक संबंध बनाने और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट पहुंचाने का मामला सामने आया है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर हैवान पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला शिप्रा थाना क्षेत्र का है। जहां पुलिस ने एक मिस्त्री के खिलाफ उसकी पत्नी की शिकायत पर अप्राकृतिक संबंध और प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट पहुंचाने की धाराओं में मामला दर्ज किया है। आरोपी पति शराब पीने का आदी है और पत्नी पर अक्सर चरित्र शंका करता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्त में लिया तो आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह शाजापुर का रहने वाला है और उसकी शादी लगभग 16 साल बीत चुके हैं और मिस्त्री का काम करता है। आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता है जिसके कारण वह पहले भी उसके साथ मारपीट कर चुका है।


आरोपी पति ने शराब के नशे में देर रात अपनी पत्नी से चरित्र शंका के चलते विवाद किया और उस विवाद में पत्नी के गुप्तांग पर चाकू को गरम कर वार कर दिए। साथ ही अप्राकृतिक कृत्य भी किया जिसके बाद पत्नी को घायल अवस्था में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद पत्नी की शिकायत और पति की हैवानियत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस अब आरोपी को गिरफ्त में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

meena

This news is Content Writer meena