इंदौर में पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

2/26/2022 1:31:46 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है। यहां जूनि थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति फरहान, सास मुमताज और ननद फरहीन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, मारपीट और तीन तलाक देने का मामला दर्ज किया है। फरहान ने पिछले साल ही महिला से दूसरा निकाह किया था। जबकि उसकी पहली पत्नी भी उसके खिलाफ केस दर्ज करवा चुकी है।

दहेज की मांग करनो लगा पति: पीड़िता 

एसीपी दिशेष अग्रवाल ने बताया कि इंदौर के जूनि इन्दौर थाना क्षेत्र के गुलजार कॉलोनी में रहने वाली पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। कि उसकी 10 जनवरी को कारोबारी फरहान मुल्तानी से शादी हुई थी। शादी के दौरान ही फरहान मुल्तानी की पहली पत्नी आइशा आ गई थी। उसने बगैर तलाक दिए दूसरी शादी करने पर आपत्ति जताई थी। तो फरहान और उसके माता-पिता ने मेहर की राशि की बात कर मामला रफा-दफा करवा दिया था। महिला का आरोप है कि शादी के बाद उससे भाई का प्लाट बेचकर जेवर, कैश और कार की मांग करने लगा।

पीड़िता ने मारपीट का लगाया आरोप 

एसीपी दिशेष अग्रवाल ने कहा कि उसने कहा कि पिता का देहांत हो चुका है और मां और भाई के पास कोई संपत्ति नहीं है। जिसके बाद आरोपी ने उसके बाद मारपीट की और 22 फरवरी को 'तीन बार तलाक, तलाक, तलाक' बोलकर भाई के साथ घर भेज दिया। फिलहाल महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मुस्लिम महिला विवाह संरक्षण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News