पत्नी से बात करता था पुराना पड़ोसी...पति ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

4/14/2022 5:01:17 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र कल हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हत्या सिर्फ इस लिए की गई थी कि मृतक आरोपी की पत्नी को चार महीने से फोन लगाकर परेशान कर रहा था।

PunjabKesari

दरसअल पूरी घटना कल दिनांक 13 अप्रैल की है जहां तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित आवासीय मल्टी के खाली पड़े मैदान में एक युवक का खून से सना शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसकी शिनाख्त मृतक अश्विनी यादव निवासी राजेंद्र नगर के रूप में हुई थी। पुलिस एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। इसके बाद जांच में हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अश्विन यादव आरोपी गोपाल पगारे की पत्नी को पिछले चार महीनों से फोन लगाकर परेशान कर रहा था जिससे नाराज आरोपी गोपाल पगारे ने अपने दो साथी अनार सिंह और राजु कनास के साथ मिलकर 1 लाख 50 हजार रुपए में अश्विन की हत्या की सुपारी दे दी थी।

PunjabKesari

आरोपियों द्वारा पिछले एक महीने से अश्विन की हत्या करने के लिए रेकी की जा रही थी। 13 अप्रैल को आरोपियों द्वारा अश्विन की लोडिंग गाड़ी को माल भरने के लिए तेजा जी नगर थाना क्षेत्र के सेज यूनिवर्सिटी के पीछे कच्चे रास्ते पर खाली पड़े मैदान पर बुलवाया और थोड़ी देर खड़े रहने के लिये कहा। जैसे ही मृतक अश्विन मोबाइल में गेम खेल रहा था उसी समय पीछे से तीनों आरोपी गोपाल, अनार सिंह और राजू ने मिलकर अश्विन के शरीर पर चाकुओं से कई वार कर हत्या कर फरार हो गए थे। पुलिस ने तीनों आरोपी गोपाल, अनार सिंह और राजू को आज सुबह बायपास रोड सिलिकॉन सिटी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने अश्विन की हत्या करना भी कबूल किया है। पुलिस ने उनसे घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News