पत्नी से बात करता था पुराना पड़ोसी...पति ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

4/14/2022 5:01:17 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र कल हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हत्या सिर्फ इस लिए की गई थी कि मृतक आरोपी की पत्नी को चार महीने से फोन लगाकर परेशान कर रहा था।

दरसअल पूरी घटना कल दिनांक 13 अप्रैल की है जहां तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित आवासीय मल्टी के खाली पड़े मैदान में एक युवक का खून से सना शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी जिसकी शिनाख्त मृतक अश्विनी यादव निवासी राजेंद्र नगर के रूप में हुई थी। पुलिस एक टीम गठित कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी। इसके बाद जांच में हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक अश्विन यादव आरोपी गोपाल पगारे की पत्नी को पिछले चार महीनों से फोन लगाकर परेशान कर रहा था जिससे नाराज आरोपी गोपाल पगारे ने अपने दो साथी अनार सिंह और राजु कनास के साथ मिलकर 1 लाख 50 हजार रुपए में अश्विन की हत्या की सुपारी दे दी थी।



आरोपियों द्वारा पिछले एक महीने से अश्विन की हत्या करने के लिए रेकी की जा रही थी। 13 अप्रैल को आरोपियों द्वारा अश्विन की लोडिंग गाड़ी को माल भरने के लिए तेजा जी नगर थाना क्षेत्र के सेज यूनिवर्सिटी के पीछे कच्चे रास्ते पर खाली पड़े मैदान पर बुलवाया और थोड़ी देर खड़े रहने के लिये कहा। जैसे ही मृतक अश्विन मोबाइल में गेम खेल रहा था उसी समय पीछे से तीनों आरोपी गोपाल, अनार सिंह और राजू ने मिलकर अश्विन के शरीर पर चाकुओं से कई वार कर हत्या कर फरार हो गए थे। पुलिस ने तीनों आरोपी गोपाल, अनार सिंह और राजू को आज सुबह बायपास रोड सिलिकॉन सिटी से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने अश्विन की हत्या करना भी कबूल किया है। पुलिस ने उनसे घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है।

meena

This news is Content Writer meena