इंदौर में पत्नी को पति ने उतार दिया मौत के घाट, लेकिन क्यों? चौंकाने वाली है कत्ल की यह कहानी...

3/4/2024 3:18:44 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के बियाबानी में मुम्बई से एक हफ्ते पहले ही इलाज करवाने इंदौर आए पति ने अपनी पत्नी की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। दरसअल पूरी घटना इंदौर के छत्रीपुरा थाना क्षेत्र के बियाबानी की है। जहां रविवार को चौथी मंजिल पर महिला का शव संदिग्ध अवस्था मे पड़ा हुआ मिला था। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस को जानकारी मिली कि महिला का गला घोंटकर हत्या की गई है।

PunjabKesari
इस दौरान पड़ोसी ने पुलिस को बताया की महिला का पति मिलिंद रात को खिड़की में से जाता हुआ दिखा था। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी पति मिलिंद ने बताया कि मेरी पत्नी का चाल चलन ठीक नही थे। जहाँ पति आये दिन पत्नी पर शक भी करता था। जिसके कारण आरोपी पति डिप्रेशन में रहता था और मुम्बई से इंदौर आकर इलाज करवा रहा था। पत्नी पर शक के चलते गला दबाकर हत्या कर दी फिलहाल पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्या की धारा में मामला दर्ज किया है।

PunjabKesari
पुलिस को आरोपी एक क्लीनिक में बैठा मिला आरोपी पैर की चोट का इलाज करने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहा था। मिलिंद के चेहरे पर दुख तक नही था। 17 साल तक साथ रही पत्नी की हत्या के बाद भी वह बिल्कुल भी दुखी नजर नहीं आ रहा था। दोनों ने मुंबई में लव मैरिज की थी। इसके बाद आरोपी पति को नैना के चरित्र पर शंका होने लगी थी और कई बार विवाद भी हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News