सागर में पति ने कहासुनी के बाद पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर उतारा मौत के घाट, फिर लगा ली फांसी..

4/11/2024 5:49:17 PM

सागर। मध्य प्रदेश के सागर जिले में पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना बंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बम्होरी खुर्द की है। पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने पेड़ पर फांसी लगा ली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने पति और पत्नी दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि बम्होरी खुर्द गांव में खेत में बने मकान में मंगल और उसकी पत्नी पूजा रहते थे। 


बुधवार की रात को पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद पति ने पत्नी की हत्या कर दी और खेत पर गया और पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब गुरुवार को ग्रामीणों ने पेड़ पर शव देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। 


बंडा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस को मृतक की पत्नी का शव उसके घर पर मिला। मौके पर पहुंची एफएसएल की टीम ने वारदात स्थल पर पहुंचकर कुल्हाड़ी जब्त कर ली है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। मृतक मंगल और उसकी पत्नी दिल्ली में मजदूरी करते थे और कुछ ही दिन पहले वह अपने गांव लौट कर आए थे। यहां पर वह खेत में बने मकान में रहते थे।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma