पत्नी को धोखा देकर पति ने दूसरी शादी की, डिलेवरी के बहाने छोड़ गया था मायके

6/22/2022 6:48:17 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में एक महिला ने अपने पति के खिलाफ धोखा देकर दूसरी शादी करने के मामले में एरोड्रम थाना पुलिस को शिकायत की है। आरोपी तीन माह पहले पत्नी को उसे मायके में डिलेवरी के लिये छोड़ गया था। आठ दिन पहले पत्नी ने फेसबुक देखी तो पति के किसी और महिला के साथ फोटो थे। सास ससुर से पूछा तो पता चला कि खजराना से युवती को लेकर भागा है। अब पत्नी थाने के चक्कर लगा रही है।

पत्नी को धोखा देकर दूसरी शादी की

घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बागड़दा की है। यहां रहने वाली पीड़िता महिला ने पुलिस को बताया कि पति राजेश परमार ट्रांसपोर्ट का काम करता है। उसने मुझे धोखा दिया है और दूसरी शादी कर ली। उसने फेसबुक पर फोटो देखे तो उसकी जानकारी लगी। ससुर कनीराम को कॉल किया तो उन्होंने ने भी चुप रहने की धमकी दी। पति ने भी दूसरे नंबर से कॉल कर उसे धमकाया। पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है।

6 साल पहले हुई थी शादी

बबीता के मुताबिक आरोपी पति से उसकी 6 साल पहले शादी हुई थी। जिसमें तीन माह पहले उसे पहली डिलेवरी के चलते राजेश मायके में छोड़ गया था। 15 दिन पहले यहां बबीता ने एक बेटी को जन्म दिया। राजेश उससे मिलने तक नहीं आया। सास से पूछा तो उसने बाहर जाने की बात कहकर मामले को टाल दिया। लेकिन अचानक चचेरे भाई बिट्‌टू की आईडी पर एक महिला के साथ उसके फोटो दिखा, तो पति की पूरी हरकत का खुलासा हो गया।

दो सप्ताह पहले भागकर की थी शादी

पुलिस ने जब मामले में कनीराम से बात की तो जानकारी लगी कि राजेश दो सप्ताह पहले ही खजराना इलाके में रहने वाली किसी आयशा खान को अपने साथ भगाकर ले गया है। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। बबीता के परिवार ने आरोप लगाया है कि राजेश परमार के खिलाफ शिकायत को लेकर उसके ससुर कनीराम ओर सास शांताबाई धमका रही थी। इसी बीच राजेश के कॉल आना मोबाअल पर शुरू हो गए। राजेश के माता पिता को पता है कि वह आयशा के साथ वह कहां रह रहा है। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक अभी पूरे मामले को जांच में लिया गया है।

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh