पत्नी कोरोना पॉजिटिव और पति चला रहा दुकान, FIR के साथ दुकानें भी सील

4/6/2021 4:09:23 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। उज्जैन में भी कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। बावजूद इसके लोग लापरवाही करने से बाज नहीं आ रहे। इसके चलते अब प्रशासन ने भी सख्ती बरतनी शुरु कर दी है। एक ऐसा ही मामला उज्जैन के बाजार में देखने को मिला जहां एक कोरोना पॉजिटिव पत्नी के दुकानदार पति  ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करते हुए दुकान खोली। जैसे ही इस बात की जानकारी कलेक्टर आशीष सिंह को लगी उन्होंने दुकानदार की दोनों दुकानें सील करने के आदेश दिए और दुकानदार के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, जिला कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर विक्रमादित्य मार्केट में दुकान नंबर ए-127 एवं ए-136 को सील कर दिया गया। सील करने की कार्यवाही अपर कलेक्टर जितेन्द्रसिंह चौहान द्वारा की गई, उक्त दुकान संचालक की पत्नी कोरोना पॉजीटिव है बावजूद उसके दूसरों की जान की परवाह किए बिना दुकानदार ने दुकान खोली। अपर कलेक्टर के अनुसार, दुकानदार के कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई की गई। नारायण ट्रेडर्स के संचालक द्वारा दुकान खोलकर व्यापार किया जा रहा था, इससे अन्य व्यक्तियों को कोरोना संक्रमण फैलने का अंदेशा था।

PunjabKesari

आपको जानकर हैरानी होगी जिले में डेढ़ माह में 9 मौत हुई है और एक दिन में 10 संदिग्ध मौत का आंकड़ा आसमान छू रहा है, पहले दौर में इतने मौत के मामले नहीं आये लेकिन दूसरी लहर भयावह है जो चिंताजनक भी है। जिले में 20 फरवरी के करीब दूसरी लहर की शुरुआत हुई, जहां आंकड़ा 25 -30 था। अब वही आंकड़ा हर रोज 90 के करीब जा रहा है,  एक्टिव केस की कुल संख्या 1000 के पार हो गई है तो वही 650 करीब केस केवल मार्च में सामने आये हैं, दूसरी लहर में अब तक 34 संदिग्ध मौतों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News