पत्नी की बेवफाई से मजबूर हुआ सुसाइड के लिए पति! 'सुसाइड नोट में दूसरे शख्स के साथ अवैध संबधों का जिक्र'

2/12/2023 4:41:45 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में लगातार आत्महत्याओं के मामले सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में एक सनसनीखेज मामला इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र से सामने आया है। यहां रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल जुटी है, तो वही मृतक ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का जिक्र करते हुए एक सुसाइड नोट छोड़ा है। जिसमें उसने तमाम तरह की बातों का जिक्र किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

पत्नी के अवैध संबध से परेशान था मृतक   

पुलिस के मुताबिक महालक्ष्मी नगर में रहने वाले हितेश पाल ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए इन्दौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया। पुलिस को जांच पड़ताल में एक सुसाइड नोट भी मिला है, जो मृतक ने मरने से पहले लिखा था। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि मेरी पत्नी नीतू पाल के कृष्णा राठौड़ नामक एक व्यक्ति से अवैध संबंध है और इन्हें रंगे हाथों पकड़ा भी है। साथ ही यह लगातार मुझे मारने की धमकी दे रहे हैं। साथ ही पत्नी नीतू पाल और राठौड़ के बीच अवैध संबंध काफी दिनों से चल रहे हैं और कई बार इन्हें में पकड़ चुका हूं, यह घर में ही कई तरह की तांत्रिक क्रिया भी करते हैं और जब भी मैं इन्हें रोकता हूं तो यहां कई तरह की बातों का जिक्र करते हुए डराते धमकाते हैं।

पत्नी को ठहराया मौत का जिम्मेदार 

पिछले दिनों मृतक ने अपनी पत्नी नीतू पाल को कृष्णा राठौड़ को रंगे हाथ गार्डन में पकड़ा था और उसके बाद से ही युवक काफी डिप्रेशन में था। साथ ही मृतक ने अपने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि इनके बीच अवैध संबंध काफी दिनों से चल रहे हैं। साथ ही एक अन्य महिला भी इस पूरे घटनाक्रम में सहयोगी की भूमिका में है और उसका नाम भी मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है। मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि मैं हितेश पाल काउंटी पार्क महालक्ष्मी नगर आत्महत्या करने जा रहा हूं। मैंने अपनी पत्नी नीतू पाल को उसके आशिक कृष्णा राठौड़ के साथ रंगे हाथों महालक्ष्मी नगर स्थित महालक्ष्मी मंदिर के गार्डन में पकड़ा है।

पत्नी के आशिक को पकड़ा रंगे हाथ 

व्हाट्सएप चैट के माध्यम से मैं पिछले कुछ दिनों से दोनों पर नजर रख रहा था और कल जाकर यह लोग पकड़ में आए हैं। मुझे चैट के माध्यम से यह भी जानकारी लगी कि यह दोनों कृष्णा राठौड़ के रूम पर मिला करते थे और गार्डन में मिलने के बाद यह कृष्णा राठौड़ के रूम पर मिला मिला करते थे, जो नंबर जिन पर आपस में चैटिंग होती थी। मृतक ने आगे लिखा कि इन दोनों नंबरों की चैटिंग निकाली जाएगी, वही मिलना जुलना सब पिछले एक से डेढ़ साल से चल रहा था। मेरी बीवी कई बार कृष्णा राठौड़ को महंगे गिफ्ट दिया करती थी और मुझसे यह कहती थी कि यह मेरा भाई है और पेमेंट का भी लेनदेन करती थी, हद तो तब हो गई जब मेरी पत्नी नीलू ने कुछ दिन पहले एक बड़ी कार कृष्णा को गिफ्ट करी जो कि नीलू के नाम पर है, जिसका मुझे आज पता चला इन सब में रानी उदासी भी शामिल है। यह तीनों लोग मिलकर मेरे घर इंदौर में तथा रानी उदासी के घर मनासा में तांत्रिक क्रिया करते थे और मुझे पिछले 1 साल से धीमा जहर दे रहे हैं जिसकी वजह से मैं सुस्त रहने लगा हूं और मेरा पूरा शरीर काला पड़ गया है। 

सुसाइड नोट में पुलिस से सख्त कार्रवाई की अपील 

मृतक ने सुसाइड नोट में आगे लिखा है कि पोस्टमार्टम में पता चल जाएगा उक्त विषय में पुलिस प्रशासन से निवेदन है कि सारी चैटिंग खंगाले और दोषियों को सजा दे मेरी बीवी नीलू तांत्रिक क्रिया तथा मुझे कुछ खिलाकर सभी प्रॉपर्टी अपने नाम कर दी गई, जोकि मेरे मरने के बाद मेरे बेटे युवराज तथा मेरे माता-पिता को दे दी जाए, वह मुझे मारना चाहती थी। तभी उसने सभी पॉलिसियों में नॉमिनी में अपना नाम डलवाया है। मेरी मौत के जिम्मेदार यह 3 लोग हैं, मेरी पत्नी नीलू पाल, कृष्णा राठौड़ वह रानी उदासी मनासा वाली साथ ही मृतक ने अपने सुसाइड नोट में कई और बातों का जिक्र भी किया है। साथ ही उसने सुसाइड नोट में कुछ लोगों को धन्यवाद भी दिया है और उन से निवेदन भी किया है कि इस पूरे मामले में वह मेरे बेटे और मेरे परिवार की मदद करें और मेरी पत्नी और उसके आशिक के खिलाफ कोर्ट के समक्ष विभिन्न तरह के सबूत रखे और सख्त से सख्त सजा आरोपियों को दिलवाई जाए।

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari