पति-पत्नी में हुए झगड़े के बाद सालों ने की कॉन्सटेबल जीजा की पिटाई, मामला दर्ज

9/3/2019 3:37:22 PM

अशोकनगर: मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले में पुलिस कॉन्सटेबल पर हमला करने का एक मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस कॉन्सटेबल नीरज और उसकी पत्नी के बीच कई दिनों के विवाद चल रहा था। जिस कारण पत्नी अपने मायके के घर में रह रही थी। नीरज मप्र पुलिस में आरक्षक के पद पर कार्यरत है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी के भाइयों ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला किया है। हमले में नीरज कि सिर पर गंभीर चोट आई है और वह इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती है। दोनों पक्षों ने सिटी कोतवाली में मामले की शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामले में छानबीन शुरु कर दी है।



पूरा मामला
पुलिस कॉन्सटेबल नीरज की शादी 29 अप्रैल 2018 को टीचर कॉलोनी की अजलेश्वर निवासी श्वेता से हुई थी। नीरज विदिशा जिले के दीपनाखेड़ा में पदस्थ है। नीरज और उसकी पत्नी श्वेता में अक्सर विवाद होता था। इस बार विवाद कुछ ज्यादा ही बढ़ गया था। मामले की जानकारी मिलते ही कॉन्सटेबल के ससुराल पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। कॉन्सटेबल ने बासोदा कोतवाली में पदस्थ अपने भाई दिनेश रधुवंशी को भी बुला लिया।



कॉन्सटेबल नीरज का कहना है कि सके ससुर भास्कर सिंह और पत्नी के भाई सचिन, सतीश, अवधेश, अरूण, गोलू समेत कई अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की है। यही नहीं उस पर कुल्हाड़ी से वार भी किए गए। लड़की पक्ष का कहना है कि आरक्षक पति उनकी बेटी के साथ मारपीट कर रहा था, इसलिए वे उसे ले जाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान घर के अंदर आने नहीं देने पर उनके बीच झगड़ा हो गया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar