मैं नरोत्तम मिश्रा का दीवाना हूं- फैन ने बाजू पर बनवा ली गृहमंत्री की तस्वीर

9/15/2022 11:49:41 AM

भोपाल(विवान तिवारी): वैसे तो हर किसी का अपना पंसदीदा स्टार होता है और हर कोई अपने स्टार के लिए प्यार दर्शाने के लिए अलग अलग तरीके अपनाते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश में एक शख्स ऐसा भी है जो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का फैन है। अपने स्टार के लिए प्रशंसक ने अपनी एक बाएं हाथ को ही गृह मंत्री के नाम कर दिया। दरअसल 2 साल पहले उसे गृह मंत्री की एक फोटो पसंद आई और उसने अब अपने बाएं हाथ पर उस फोटो की टैटू बनवा ली है।

राजधानी से महज 1 घंटे की दूरी पर स्थित नरसिंहगढ़ के रहने वाले रविंद्र से जब पंजाब केसरी ने बातचीत की तो उन्होंने ये बताया कि वह नरोत्तम मिश्रा का दीवाना है। उन्होंने कहा कि दादा को मैं तन मन धन से मानता हूं। अपने हाथ में इस टैटू को बनवाने के बाद दादा यानी कि गृहमंत्री क्या सोचेंगे इस बारे में मैंने बिल्कुल भी नहीं सोचा था। रविंद्र ने बड़े आकार में नरोत्तम मिश्रा का टैटू बनवाया है।

• मैं उनका दीवाना हूं: रविंद्र

उन्होंने पंजाब केसरी को बताया कि यह टैटू इसलिए बनवाया क्योंकि वह उनके दीवाने हैं। नरोत्तम मिश्रा उनके भगवान है। वही उन्होंने यह कहा कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को दादा इसलिए कहा जाता है क्योंकि लोग उन्हें अपना बड़ा भाई मानते हैं । उन्होंने यह भी बताया कि आज तक किसी भी प्रकार की कोई सहायता गृह मंत्री से नहीं ली है और ना ही आगे भी ऐसी कोई मंशा भी रखते हैं। अपने हाथ पर बना टैटू जब उन्होंने गृहमंत्री को दिखाया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए यह कहा कि यह पगला है। रविंद्र ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा सिर्फ मेरे या दतिया के ही बड़े भाई नहीं है बल्कि पूरे मध्यप्रदेश के हैं और उनकी इसी शैली का मैं दीवाना हूं।

meena

This news is Content Writer meena