मैं अपनी मौत का खुद जिम्मेदार हूं...23 साल के युवक की इस फेसबुक पोस्ट पर मचा हड़कंप(video)

6/26/2020 6:26:02 PM

सीहोर: मेरी मौत का जिम्मेदार मैं स्वयं हूं, इसमें मेरे दीदी और मेरे जीजू, भाई किसी का हाथ नहीं है...ये आखिरी शब्द थे एक 23 वर्षीय युवक सचिन के जिसने यह पोस्ट कर कुछ ही समय बाद अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। सचिन के पिता की 15 वर्ष पूर्व मृत्य हो चुकी है। वही सचिन की माता की मृत्यु लगभग 7 माह पहले हो चुकी है। वही सचिन की एक बहन है जिसकी शादी ग्राम भाऊखेड़ा हुई है और एक बड़ा भाई है विनोद कठपालिया जिस की भी शादी हो चुकी है।



जानकारी के अनुसार सीहोर के जावर तहसील के ग्राम शेखुखेड़ा निवासी सचिन पिता कमल सिंह कथपालिया उम्र 23 वर्षीय ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। युवक ने अपने मोबाइल में एक लास्ट वीडियो बनाई जिसमें उसके में युवक के हाथ में एक छोटी सी बोतल दिखाई दे रही है जिसे युवक बार बार अपने मोबाइल से दिखा रहा है और हालांकि वीडियों में अन्य कोई भी दूसरा व्यक्ति दिखाई नहीं दे रहा है।



मेरी मौत का जिम्मेदार मैं स्वयं हूं, इसमें मेरे दीदी और मेरे जीजू,भाई किसी का हाथ नहीं है इसमें मेरे परिवार मेरे रिलेशन वालों किसी का हाथ नहीं है मैं स्वयं सुसाइड कर रहा हूं ,मेरी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं, मेरे साथ में कोई नहीं है कोई जबरदस्ती नहीं कर रहा सॉरी दोस्तों, फिर जिंदगी मिली तो दोबारा मिलेंगे, बस यही कहना चाहता हूं किसी का हाथ नहीं है पुलिसकर्मियों से भी यही कहता हूं इसमें किसी प्रकार का केस नहीं बनाई जाए, मेरे जीजू, दीदी मेरे भाई मेरे परिवार वालों को कोई तकलीफ नहीं दी जाए, मैं खुद सुसाइड कर रहा हूं, जो भी कर रहा हूं मेरी मर्जी से कर रहा हूं।

युवक ने जैसे ही यह वीडियो बनाकर अपने मोबाइल के स्टेटस पर डाला तो दोस्तो को जानकारी मिलते ही युवक की तलाश की गई फिर कही जाकर युवक के मिलते ही जावर के प्राइवेट अस्पताल प्राथमिक उपचार के बाद देवास ले जाते समय रास्ते मे मौत हो गई। लिहाजा यह जिले का अपने आप में पहला ऐसा मामला है जब किसी व्यक्ति ने सुसाइड के पहले इस तरह का वीडियो बनाया है। 

meena

This news is Edited By meena