मुझे नहीं पता हनी और ट्रैप क्या होता है- शिवराज सिंह

9/21/2019 12:55:38 PM

सीहोर(ब्यूरो): मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हनी ट्रेप मामले को लेकर बड़ा अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा की मुझे नहीं पता हनी और ट्रेप क्या होता है। यह राजनीतिक विषय नहीं है। तथ्यों के आधार पर जो दोषी है उनके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।

दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने बुधनी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने दर्जन भर गांवों का दौरा किया और लोगो से चर्चा की। नसरुल्लागंज में मीडिया के हनी ट्रैप पर पूछे सवालों के जबाव में शिवराज सिंह चौहान ने हनी ट्रेप के सवाल पर कंहा कि मुझे नहीं पता हनी क्या होता है और ट्रेप क्या होता है। कांग्रेस द्वारा बीजेपी का हनी ट्रैप में नाम जोड़ने को लेकर शिवराज ने कहा कि मामले में तथ्यों के आधार पर जो दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।



गौरतलब है कि इंदौर और भोपाल से पकड़े गए हनीट्रैप मामले में 5 युवतियों ने कई बड़े खुलासे किए हैं। इनमें कांग्रेस बीजेपी के कई बड़े नेताओं व प्रशासनिक अधिकारियों के नाम भी शामिल हैं। युवतियों के पास हजारों की तादाद में अश्लील वीडियो मिलें हैं जिनके आधार पर वे उनको ब्लैकमेल करके मोटी रकम एंठती थी।

meena

This news is Edited By meena