कमलनाथ से सवाल पूछना पड़ा भारी, कांग्रेस ने इस वरिष्ठ नेता को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

3/15/2021 7:27:28 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने एक बड़ा फैसला लेते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल को 6 साल के लिए निलंबित कर दिया है। आपको बता दें कि हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस जॉइन करने पर मानक अग्रवाल ने कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। नाथ से सवाल करते हुए उन्होंने कहा था कि ‘कमलनाथ जी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह गोडसे की विचारधारा के साथ हैं या गांधी जी की विचारधारा के साथ। जिस तरीके से उन्होंने अडानी और अंबानी की तारीफ पिछले दिनों में करी है उससे यह स्पष्ट होता है कि वह हमेशा से पार्टी की विचारधारा के विपरीत चले हैं’

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Congress, Bhopal, Congress, Kamal Nath, Manak Aggarwal

इससे पहले भी कमलनाथ पर खड़े कर चुके हैं सवाल...
विधानसभा उपचुनाव के समय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के कमलनाथ की मंत्री इमरती देवी पर टिप्पणी को लेकर आए बयान के बाद भी मानक अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथों लिया था। माणक अग्रवाल ने कहा था कि राहुल गांधी कांग्रेस के सबसे वरिष्ठ नेता हैं, सारे कांग्रेसजन चाहे वो मध्य प्रदेश के हो या हिंदुस्तान के, उनके मार्गदर्शन में काम करते हैं। भाजपा सहित जितना भी विपक्ष है, उन पर आक्रमण करता रहता है पर वो सत्य से कभी डिगते नहीं हैं। इमरती देवी के मामले में भी उन्होंने सत्य का पक्ष लिया है। मैं समझता हूं जब उन्होंने कहा है कि ये गलती हुई है तो उसके बाद कमलनाथ जी को तत्काल माफी मांग लेनी चाहिए।
 


बीजेपी बोली- कांग्रेस के अंदर अराजकता का माहौल ...
मानक अग्रवाल पर हुई कार्रवाई के बाद भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के AICC सदस्य वरिष्ठ नेता मानक अग्रवाल को पार्टी से निष्कासन कांग्रेस पार्टी के भीतर अराजकता को उजागर करता है। मानक भाई के अनुसार उन्हें बाहर का करने का अधिकार इन्हें नहीं है फिर माजरा क्या है? क्या अब अरुण यादव जी की बारी है? कांग्रेस के भीतर घमासान चालू आहे। 

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Congress, Bhopal, Congress, Kamal Nath, Manak Aggarwal

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News