MP News: IAS को शिक्षक ने की रिश्वत की पेशकश, मैडम ने ऐसे सिखाया सबक..

1/31/2024 4:47:12 PM

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में अपर कलेक्टर तपस्या सिंह परिहार ने पुलिस को बुलाकर निलंबित शिक्षक को गिरफ्तार कराया है। आपको बता दें कि छतरपुर की जिला पंचायत सीईओ और अपर कलेक्टर तपस्या सिंह परिहार को निलंबित शिक्षक ने 50 हजार रुपए की रिश्वत ऑफर कर रहा था। तपस्या सिंह ने तत्काल पुलिस को बुलाया और निलंबित शिक्षक को गिरफ्तार कराया। आरोपी विशाल निलंबित शिक्षक है और वह अपनी बहाली करवाने के लिए आवेदन के साथ लिफाफे में 50 हजार रुपए की रिश्वत लेकर आया था।


निलंबित शिक्षक ने जैसे ही आईएएस तपस्या को पैसे देकर बहाली करवाना चाहा तो मैडम भड़क गईं और तत्काल पुलिस को बुला लिया। आपको बता दें कि निलंबित शिक्षक सटआई संकुल क्षेत्र के ग्राम कुपिया में स्थित माध्यमिक शाला में शिक्षक है ।विधानसभा चुनाव के दौरान विशाल ड्यूटी से गायब था। जिसके कारण कलेक्टर संदीप जीआर ने विशाल को निलंबित कर दिया था और वह तभी से निलंबित चल रहा था।


विशाल कलेक्ट्रेट स्थित जिला पंचायत सीईओ तपस्या परिहर से मिलने के लिए पहुंचा था और उनके चेंबर में पहुंचकर विशाल ने अपनी बहाली को लेकर एक आवेदन पत्र दिया और 50 हजार रुपए रिश्वत की राशि से भरा एक लिफाफा भी दिया। तपस्या ने जब शिक्षक की यह हरकत देखी तो उसको तत्काल फटकार लगाई और कोतवाली थाना पुलिस को फोन लगाकर पुलिस को भी मौके पर बुला लिया।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma