विजयवर्गीय का CM पर हमला, बोले- अहंकार तो रावण का नहीं टिका तो ये क्या कर लेंगे

1/8/2019 3:36:14 PM

इंदौर: प्रदेश में विधानसभा स्पीकर के चयन को लेकर बीजेपी ने जमकर हंगामा किया। विपक्ष ने विधानसभा चुनाव का बहिष्कार कर दिया और बीजेपी के सभी विधायक राजभवन में राज्यपाल से शिकायत करने पहुंच गए। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ के इस्तीफे की मांग कर डाली। शिवराज ने इसे लोकतंत्र का काला दिन बताया। इसी बीच कैलाश विजयवर्गीय ने भी कांग्रेस और मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है। 


कैलाश विजयवर्गीय ने विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि '5 दिन की सरकार में ही कमलनाथ में अहंकार आ गया है। कमलनाथ सरकार ने विधानसभा की सारी परंपराएं तोड़ी हैं। अहंकार तो रावण का नही रहा तो इनका क्या रहेगा।'  




बता दें कि आज प्रदेश में विधानसभा सत्र में स्पीकर पद को लेकर बीजेपी कांग्रेस में जमकर हंगामा हुआ। एनपी प्रजापति 120 मतों के साथ विधानसभा अध्यक्ष चुने गए। वहीं विपक्ष ने इसका विरोध किया और सदन से वॉकआउट किया जिसके कारण इस चुनाव में विपक्ष की ओर से एक भी वोट नहीं पड़े। वहीं भाजपा ने विरोध करते हुए सदन के बाहर नारेबाजी की। वहीं एनपी प्रजापति ने पद ग्रहण कर लिया है। शिवराज सिंह चौहान ने इसे इतिहास का काला दिन बताया और बीजेपी विधायकों के साथ राजभवन तक पैदल मार्च कर विरोध जताया और राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar