आगर पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर को पकड़ा, 1 करोड़ रुपए का नशीला पदार्थ और कंटेनर भी जब्त

5/2/2022 5:58:04 PM

आगर मालवा(फहीम कुरेशी): आगर पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से कुल 5200 लीटर जहरीली शराब बनाने वाला पदार्थ(ओपी) जब्त किया जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये एवं एक कंटेनर भी जब्त किया है। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि आगर पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि बड़ौद रोड की ओर से कत्थई कलर का ट्रक आ रहा है जिसमें कुछ अवैध मश्रुका है। सूचना के आधार पर बड़ौद रोड पुलिस लाइन के सामने जाकर नाका बंदी की गई थी। नाकाबंदी के दौरान सामने से आते एक संदिग्ध कंटेनर को रोका और कंटेनर के अंदर भरे सामान के बारे में पूछताछ करने पर चालक द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

इस पर आगर पुलिस द्वारा चेकिंग की गई। उसके बाद कंटेनर में से 26 प्लास्टिक के ड्रमों में भरा अवैध जहरीला पदार्थ (ओपी) होना पाया गया जो अवैध ओपी बनाने के काम में आता हैं।आरोपी सोमबीर जाट चालक सोमबीर जाट उम्र 23 साल निवासी ग्राम बुराड़ खेड़ा थाना जिंद जिला जिंद हरियाणा जो अंतर्राज्जीय शराब तस्कर गिरोह का सदस्य होकर अवैध शराब तस्करी में लिप्त है।



उसको गिरफ्तार किया जाकर अवैध ओपी की मात्रा 5200 लीटर कीमत लगभग एक करोड़ रुपये है और कंटेनर जब्त किया गया। मामले में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

ओपी क्या है?
ओपी एक नशीला पदार्थ है जिसका इस्तेमाल शराब बनाने के लिए किया जाता है।

meena

This news is Content Writer meena