गौर की बहू बोलीं, टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय लड़ूंगी चुनाव

11/4/2018 2:55:12 PM

भोपाल: प्रत्याशियों का ऐलान होते ही बीजेपी के अंदर मचा गृह युद्ध अब खुलकर सामने आ गया है। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने अपनी बहू कृष्णा को टिकट दिलवाने के लिए संगठन से लेकर दिल्ली तक जोर लगा दिया है। बीजेपी फार्मुला 70 के तहत बाबूलाल गौर का टिकट काट चुकी है और उनकी बहू को भी टिकट देने की स्थिती में नजर नहीं आ रही है।

सूत्रों से पता चला है कि गौर पार्टी के इस फैसल से नाराज हैं, इस बीच उनकी बहू ने भी साफ कर दिया है कि, वे इस्तीफा देकर ही सही लेकिन गोविंदपुर विधानसभा से ही चुनाव लड़ेंगी। कृष्णा के इस बयान के बाद गौर के निवास पर विधानसभा प्रभारी बारेलाल व क्षेत्र के तमाम पार्षदों ने कृष्णा से चर्चा कर चुनाव लड़ने की बात कही। इस बीच, गौर की बहू कृष्णा ने परिवारवाद को लेकर सवाल उठाए और कहा कि 'उनके मन में पीड़ा है। संगठन में काम किया। बरसों से परिवार का गोविंदपुरा से नाता है। कई दूसरे नेताओं के बेटे-बेटी को टिकट मिला है तो मेरे साथ ऐसा क्यों'? उन्होंने कहा कि, आरएसएस और संगठन पर उन्हें भरोसा है। 

बता दें कि फार्मुला 70 के तहत बाबूलाल गौर का टिकट काट दिया गया है, इसके बाद गौर अब अपनी बहू के लिए सीधे तौर पर टिकट मांग रहे हैं पर पार्टी इनके नाम पर विचार नहीं कर रही है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar