अच्छी पैकिंग के खाने पर करते हैं विश्वास तो पढ़ें ये खबर, होश उड़ जाएगें

2/4/2019 4:03:55 PM

भोपाल: राजाभोज एयरपोर्ट भोपाल से मुंबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या एआई 634  में कॉकरोच निकला है। खाने में कॉकरोच मिलने की घटना के बाद भोपाल से मुंबई पहुंचे यात्री रोहित्रा चौहान ने मुंबई पहुंच कर शिकायत की है। उसने केबिन क्रू से शिकायत की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसने तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया में पोस्ट कीं और फिर मुंबई पहुंचकर अधिकारियों से इसकी शिकायत दर्ज कराई। 



रोहित्रा चौहान ने आरोप लगाया है कि वह एयर इंडिया की एआई-634 फ्लाइट में सफर कर रहा था। भोपाल से फ्लाइट उड़ी और थोड़ी देर में उसे खाने के लिए इडली-सांभर वड़ा दिया गया। जैसे ही उसने सांभर का पैकेट खोला तो उसमें कॉकरोच पड़ा था। रोहित के अनुसार उसने केबिन क्रू से इसकी शिकायत की, लेकिन उसे नजरअंदाज कर दिया गया। जिसपर रोहित्रा ने उस कॉकरोच पड़े खाने की तस्वीरें ली और सोशल मीडिया पर डाल दी।



रोहित ने बताया कि उन्होंने कॉकरोच पड़े सांभर अन्य यात्रियों को न देने को भी कहा लेकिन उनकी केबिन क्रू ने नहीं सुनी। आखिरकार मुंबई में फ्लाइट से उतरने के बाद सबसे पहले उन्होंने एयर इंडिया के अधिकारियों से शिकायत की। हालांकि एयर इंडिया के मैनेजर राजेंद्र मल्होत्रा ने कहा कि उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। 

 

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR