यहां पर बीमार हो गए तो नहीं मिलेगी एंबुलेंस, क्योंकि यहां पर नहीं बन पाई है अमेरिका वाली सड़क!

9/13/2021 6:45:27 PM

शहडोल (अजय नामदेव): शहडोल से शासन और प्रशसान पर सवालिया निशान लगाती तस्वीरें सामने आई हैं। जो मध्यप्रदेश के विकास दावों को झूठलाने का काम कर रही हैं। ग्राम पंचायत बेमहौरि का ये दृश्य सड़कों की सच्चाई बयान कर रहा है। एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला की अचानक तबीयत खराब होती है। लेकिन सड़क का अभाव उस पर भारी पड़ता है। तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर महिला के पोतों और पुत्र को मोर्चा संभालना पड़ा। मजबूरी में एक खटिया पर डालकर वृद्ध महिला को सड़क तक पहुंचाया गया। लेकिन सड़क तक पहुंचाने का काम कोई आसान नहीं था। रास्ते इतना घटिया था कि उसमें चलना भी मुश्किल था।  

PunjabKesari, Shahdol, poor road, people upset, Shivraj government, America's road, Madhya Pradesh

सड़क और पुलिया नहीं होने से बेटा और पोतों ने कंधा देकर कई किलोमीटर का सफर तय करके वृद्धा को अस्पताल पहुंचाया। मेन सड़क तक कंधों पर उठाकर लाने के बाद मोटर साइकिल पर बैठाकर स्वास्थ्य केंद्र बम्हौरी लाया गया। तब जाकर महिला को इलाज की सुविधा मिल सकी।

PunjabKesari, Shahdol, poor road, people upset, Shivraj government, America's road, Madhya Pradesh

वहीं जिला प्रशासन को इस मामले की जानकारी लगी तो एक टीम को महिला के घर भेजा, और उचित इलाज के साथ ही हर संभव मदद करने का आश्वाशन भी दिया है। आपको बता दें कि बेम्हौरी पंचायत में शहडोल और अनूपपुर जिला की सीमा को जोड़ने वाले रास्ता बेम्हौरी से पटना आज तक नहीं बना है। जो 5 हजार की आबादी के लिए काफी दुख भरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News