आईजी की क्लास, अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर लगाई फटकार

12/1/2020 6:31:38 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में मंगलवार को पुलिस का सालाना सम्मेलन आयोजित किया गया। पुलिस महकमे में कमियां और सुधार की गुंजाइश को ध्यान में रखते हुए वार्षिक निरीक्षण के दौरान लगे आईजी के दरबार मे इंदौर आईजी योगेश देशमुख ने कमियों पर ध्यान दिलाते हुए अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर फटकार भी लगाई।



दरअसल, हर साल की तरह इस साल भी वार्षिक निरीक्षण के तहत इंदौर की डीआरपी लाइन में पुलिस सम्मेलन का आयोजन हुआ। पंरपरा के तहत आयोजन की शुरुआत हुई और इंदौर आईजी योगेश देशमुख ने फीता काटकर नवनिर्माणो का शुभारंभ किया। इंदौर की पुलिस लाइन डीआरपी में कोविड - 19 के चलते शहीद हुए जूनि इंदौर थाना प्रभारी दिवंगत देवेंद्र सिंह चन्द्रवंशी की याद में बने उद्यान के शुभारंभ के साथ ही पुलिस केंटीन और एनजीओ मेस के भवन का पूजन किया गया।



इस दौरान आईजी योगेश देशमुख ने पुलिस के दो पहिया और चार पहिया वाहनों का निरीक्षण किया और पाया कि कई वाहनों की जानकारी ठीक ढंग से नही दिखाई गई साथ ही उन्होंने पुलिस वाहनों की ऊपरी चमक की बजाय वाहनों के अंदर जाकर स्थिति देखी तो वे अधीनस्थ अधिकारियो व कर्मचारियों से नाराज हुए और उन्हें जमकर फटकार लगाई। इतना ही नहीं निरीक्षण में दौरान प्रॉपर यूनिफॉर्म और सही जूते नहीं पहनने को लेकर आईजी देशमुख ने राउ थाना की जीप के पास खड़े सुबोध लश्करी की क्लास लगा दी और जमकर डांट लगाई 


वही मीडिया से बातचीत में आईजी योगेश देशमुख ने बताया कि वार्षिक सम्मेलन कमियों के साथ साथ सुधार करने के लिये आयोजित होता है। उन्होंने बताया कि कमियों को सुधारने के निर्देश देने के साथ ही पुलिस अधिकारियों और कर्मियों के परिजनों को ध्यान में रखते हुए बेहतर कदम उठाये जाएंगे।

meena

This news is meena