ये क्या... IG ने किया बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत, पुलिसकर्मियों ने सर्व की BJP कार्यकर्ताओं को चाय

6/7/2020 3:22:15 PM

सागर: सागर के IG अनिल शर्मा को वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे सड़क पर खड़े होकर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा के काफिले का इंतजार करते दिख रहे हैं। इस बीच जैसे ही काफिला आता है, तो वहां मौजूद पुलिसकर्मी बीजेपी के कार्यकर्ताओं को चाय बांटते नजर आते हैं।



बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो दो जून का है। यह घटनाक्रम सागर-जबलपुर पर बहेरिया थाने के पास का है जब वीडी शर्मा सागर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद जबलपुर के लिए रवाना हो रहे थे। इस बीच जैसे ही वीडी शर्मा का काफिला रुका, तो वहां पर मौजूद IG शर्मा के पास गए और हाथ जोड़कर चाय पीने की बात कही। इसके बाद प्रदेशाध्यक्ष शर्मा कार से उतरे और अकेले में कुछ देर तक बात करने के बाद चाय पी। इस बीच करीब 5 से 6 पुलिसकर्मी भाजपा कार्यकर्ताओं को चाय बांटते नजर आए।



मामले में सबसे ज्यादा हैरत में डालने वाली बात ये है कि सिविल सेवा अधिनियम 1965 के अंतर्गत कोई भी पुलिस अधिकारी किसी भी नेता का स्वागत सत्कार नहीं कर सकता। लेकिन इसके बाद भी IG अनिल शर्मा अपने ही पुलिसकर्मियों के साथ भाजपा नेताओं को चाय पिलाने में व्यस्त दिखे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar