दिल्ली से स्टेशनरी की आड़ में इंदौर में अवैध शराब की डिलीवरी, क्राइम ब्रांच ने 3 को किया गिरफ्तार

8/2/2021 3:53:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): बीते दिनों इंदौर के अलावा कई शहर में ज़हरीली शराब से हुई मौत के बाद इंदौर पुलिस ने अवैध शराब का कारोबार करने वालों की धरपकड़ शुरू कर दी है। वही इंदौर क्राइम ब्रांच ने कार्यवाही करते हुए दिल्ली से इंदौर अवैध शराब लाकर बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है और साथ ही पकड़े गए आरोपियों से पांच पेटी अंग्रेजी बॉन्ड की वीआईपी शराब जप्त की है।



दरसअल इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से लगातार सूचना मिल रही थी कि इंदौर के एक ट्रांसपोर्ट पर अवैध शराब का कारोबार चल रहा है। वही इंदौर क्राइम ब्रांच द्वारा एक टीम गठित कर जब ट्रांसपोर्ट पर छापा मारा कार्यवाही की गई तो पुलिस को पता चला कि आरोपी शराब को ट्रांसपोर्ट से स्टेशनरी के नाम पर बुक कर दिल्ली से इंदौर लाते थे। वही पुलिस ने बताया कि केपीटल इण्डिया लाजिस्टिक ट्रान्सपोर्ट सांवेर रोड पर स्टेशनरी के बिल्टी चालान बनाकर अवैध शराब की तस्करी हो रही है। सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम वहां पहुंची तो जितेन्द्र, भोज, चंदन कौचल और गोविन्द मिले।



एडिशनल एसपी क्राइम ब्रांच गुरु प्रसाद पाराशर के अनुसार प्लास्टिक के पैकेट पर नंबर के बारे मे पूछने पर बताया कि यह स्टेशनरी है, यह दिल्ली से आया है। जब पैकेट को खुलवाया गया तो उसमे 05 पेटी अंग्रेजी बॉन्ड की वीआईपी शराब निकली। जिस पर पुलिस ने शराब के सैंपल को टेस्टिंग के लिए भिजवाया। वही क्राइम ब्रांच को अंदेशा है कि यह नकली शराब भी हो सकती है। गौरतलब है कि आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनसे उनके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि इस मामले में कई और कड़िया जुड़ सकती है।

meena

This news is Content Writer meena