रेत माफियाओं ने किया नायब तहसीलदार पर हमला, पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

7/21/2019 5:25:46 PM

होशंगाबाद (गजेंद्र राजपूत): प्रदेश में रेत खनन तो धड़ल्ले से चल ही रहा है। लेकिन अब तो रेत माफिया के हौसले पहले से भी बुलंद होते जा रहे हैं। इनमें इतनी हिम्मत आ गई है, कि वे अब प्रशासनिक अधिकारी से भी मारपीट करने से नहीं हिचक रहे हैं शुक्रवार देर रात बाबई की मनवाड़ा रेत खदान पर अवैध उत्खनन और परिवहन की सूचना मिलने पर नायब तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव कार्रवाई करने पहुंचे। लेकिन उनकी गाड़ी को रेत माफियाओं के गुर्गों ने चारों ओर से घेर लिया, और इसके बाद उनकी पिटाई कर दी। हमले में नायाब तहसीलदार सहित उनकी गाड़ी भी छतिग्रस्त हुई है। राजस्व और पुलिस टीम ने मनवाड़ा रेत खदान पर कार्रवाई करते हुए 15 ट्रेक्टर-ट्रॉली और 2 जेसीबी मशीन सहित आधा दर्जन मोटर साइकल जब्त की हैं। वहीं बाबई पुलिस ने मामले में 25 लोगो के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज कर 15 लोगों को हिरासत में ले लिया है और 10 अन्य आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं।
 


इस पूरे मामले में नायब तहसीलदार अतुल श्रीवास्तव मीडिया के सामने ही नहीं आये। लेकिन जब इस पूरे मामले में SDM आरएस बघेल से चर्चा की गई, तो उन्होंने बड़ा ही हास्यास्पद जवाब दिया। SDM का कहना है कि हमले जैसी तो कोई बात ही नहीं है।



आपको बता दें कि मनवाड़ा गांव में अवैध खनन की सूचना मिली थी। जिसके बाद एक योजना बनाकर कार्रवाई की गई। इस दौरान नायब तहसीलदार अपने प्राइवेट गाड़ी में थे। SDM के मुताबिक लोगों ने नायाब तहसीलदार को बच्चा चोर गिरोह समझकर घेर लिया, और गाड़ी के बोनट में मारने का प्रयास किया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar