अवैध संबंधों ने बनाया कातिल, देवर ने भाभी संग मिल रची थी साजिश

2/9/2019 6:26:46 PM

रायपुर: कर्चुलियान पुलिस ने अंधी हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। जिसके बाद हत्यारों को पकड़ जेल भेज दिया है। युवक की हत्या करने वाला और कोई नहीं मृतक का ही छोटा भाई था। जिसका साथ मृतक की पत्नी ने दिया था।



जानकारी के अनुसार, मृतक युवक उमर साकेत मुम्बई में रहकर काम करता था। इस दौरान देवर और भाभी के बीच नाजायज संबंध बन गए। तीन साल से दोनों एक दूसरे के प्रेमी थे।लेकिन करीब 6 माह पहले भाई लौटकर घर वापस आ गया। जिसे दोनों के बीच संबंध होने का पता चल गया। जिसके बाद देवर और भाभी ने घर से भागने की भी सोची लेकिन लोकलाज के डर से वो ऐसा नहीं कर पाए। पत्नी की करतूतों को जानकार पति अक्सर झकड़ता और पीटता था।



एक दिन देवर और भाभी ने मिलकर उसे खत्म करने की साजिश रची। लेकिन वो उस दिन कामयाब न हो सके तो पांच फरवरी को साजिस के तहत देवर और भाभी मजदूरी करने के बहाने से घर से चले गए और बाद में आरोपी अजय कोल घर वापस आ कर साजिश के अनुसार भाई को मछली बना कर खिलाई और काफी शराब पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद घर पर ही पड़े क्रिकेट के बल्ले से भाई को मौत के घाट उतार  दिया। जिसके बाह वह वहां से रफूचक्कर हो गया। लेकिन पूरी घटना की जांच और मुखविरो की सूचना से संदेह में आए भाई को पुलिस ने पकड़ लिया जिसने पूछतांछ में अपराध कबूल किया। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR