हम सरकार और मुख्यमंत्री के साथ... छतरपुर में कोतवाली कांड के बाद नूरानी मस्जिद के इमाम का बड़ा ऐलान

Monday, Aug 26, 2024-01:09 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : एक ओर जहां तमाम मुस्लिम नेताओं द्वारा पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध किया जा रहा है तो वहीं रविवार को छतरपुर शहर की नूरानी मस्जिद के इमाम हाफिज मोहम्मद जुमाउद्दीन ने पत्थरबाजी की घटना की घोर निंदा की और सरकार और मुख्यमंत्री के साथ होने की बात कही। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि शहर में भाईचारा और अमन चैन बरकरार रहना चाहिए। हम मुख्यमंत्री और सरकार के साथ हैं, जिन्होंने पत्थरबाजी की है। उन पर सख्ती से कार्रवाई होना चाहिए।

PunjabKesari

अफवाहों पर ध्यान न दें, भ्रम फैलाने पर होगी कार्रवाई: एएसपी..

रविवार को पुलिस अभिरक्षा में कैदी के साथ अनहोनी की अफवाह फैलने के बाद एएसपी विक्रम सिंह ने आम जनमानस से अपील की है कि वे अफवाहों पर ध्यान न दें। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस की एक टीम लगातार सोशल मीडिया की निगरानी कर रही है। यदि किसी के द्वारा भी भ्रामक जानकारी का प्रसार किया गया तो संबंधित के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उल्लेखनीय है कि पुलिस पर हुए पथराव के मामले में अभी तक 27 आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजे गए हैं, जबकि दो आरोपियों को रिमांड में लिया गया है।

रविवार को जेल के भीतर एक आरोपी की मौत हो जाने की अफवाह फैल गई, जिस पर जेलर रामशिरोमणि पांडेय ने बताया कि सभी 27 आरोपी पूर्णत: स्वस्थ हैं। यदि कोई बीमार होता है तो उसके लिए जिला जेल में स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध है, और प्राथमिक उपचार भी दिया जा सकता है। मौत की अफवाह पूरी तरह से गलत है।

PunjabKesari

पत्थरकाण्ड के 7 और आरोपी पकड़े

पुलिस पर हुए पत्थर कांड के मामले में फरार 7 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुए आरोपियों में अल्ताफ अहमद, अल्पेज राईन, आजाद मंसूरी, मोहम्मद फैजान,शेख शहजाद, आरिफ़ राईन, असलम राईन शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि पत्थरबाजी की घटना के मामले में अब तक 36 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News