दिग्विजय और कमलनाथ पर भड़की इमरती देवी, बोली- उनकी भाषा अच्छी होती तो मैं कांग्रेस छोड़कर न आती

4/9/2024 4:52:29 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): मुख्यमंत्री मोहन यादव के कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर दिए बयान पर पूर्व मंत्री इमरती देवी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा है कि CM मोहन यादव ने जो कहा है सही कहा। यदि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के शब्द अच्छे होते, अगर उनकी भाषा अच्छी होती, अच्छे उनके काम होते तो हम क्यों कांग्रेस छोड़कर आते। वही मोहन कैबिनेट के मंत्री नारायण सिंह कुशवाह ने भी सीएम के बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है।

PunjabKesari

दरअसल CM डॉ मोहन यादव ने ग्वालियर में आयोजित नारी शक्ति वंदन महिला सम्मेलन कार्यक्रम में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को लेकर कहा है कि उन्हें बहन बेटी सिर्फ भोग विलास की देवी दिखती है। CM के इस बयान पर कमलनाथ सरकार में मंत्री रही इमरती देवी का कहना है कि सीएम ने जो कहा है वह सही कहा है सभी ने उन दोनों के भाषण भी सुने हैं, वह महिलाओं के लिए अभद्र भाषण देते हैं। 2020 के चुनाव में मेरे लिए भी जो कहा गया था वह सभी ने सुना था। मुझसे दोबारा क्यों कहलाना चाह रहे हो। यदि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के शब्द अच्छे होते अगर उनकी भाषा अच्छी होती, अच्छे उनके काम होते तो मैं क्यों कांग्रेस छोड़कर आती।

PunjabKesari

वही मोहन कैबिनेट के मंत्री नारायण सिंह कुशवाह का भी बयान इस मामले पर आया है, मंत्री नारायण सिंह कुशवाहा का कहना है कि कांग्रेस का महिलाओं के प्रति रवैया काफी कुछ गलत है और कभी ना कभी कुछ बातें अभद्रता की वह लोग बोलते भी रहते हैं। दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी है जो आदर्श सम्मान और पूजनीय दृष्टि से उनका सम्मान करती है। मुख्यमंत्री ने जो कहा है वह सही कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News