हिंदू लड़की से राजू बनकर मिला इमरान, शादी के बाद भाईयों और मौलाना से बीवी की लुटवाई अस्मत, गर्भपात भी कराया

4/25/2022 12:08:47 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर जिले के डबरा कस्बे में रहने वाली एक युवती प्यार और शादी के नाम पर धोखे का शिकार हो गई। पहले तो युवक ने धर्म छिपाकर उससे शादी की फिर पति के साथ साथ दो भाइयों एवं मौलाना ने उसके साथ लगातार 6 महीने तक दुष्कर्म किया। किसी तरह युवती इनके चगुंल से छूटकर रिश्तेदारों की मदद से थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने युवती के कथित पति इमरान उर्फ राजू जाटव सुग्गा बेगम देवर अमन एवं पुन्नी मौलाना ओसामा खान सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म छेड़छाड़ बंधक बनाकर रखने सहित 3 ( 5 ) मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत मामला दर्ज किया। इसके बाद मुख्य आरोपी और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला...
हिंदू युवती को इमरान खान नाम छुपाकर राजू जाटव बनके मिला था। दोनों में दोस्ती होने के बाद नजदिकियां बढ़ गई। जिसके चलते शादी से पहले ही लड़की को इमरान खान ने गर्भवती कर दिया। युवती के मुताबिक उसकी इमरान उर्फ राजू से पिछले साल जनवरी 2021 में जंगीपुरा डबरा मदरसे के पास हुई थी। इसके बाद राजू उर्फ इमरान खान मुझसे बार-बार बात करने लगा। मैं उसकी बातों में आ गई। 15 जून 2021 ग्वालियर से इमरान खान उसे गाड़ी से डबरा ले गया। जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। इसके बाद राजू उर्फ इमरान ने अपनी मां सुग्गा बेगम से मुलाकात कराई। सुग्गा बेगम ने कहा कि यदि लोगों को शादी से पहले बच्चा होने की बात पता लगेगी तो गलत संदेश जाएगा। इसलिए उन्होंने जबरन उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद 18 सितंबर 2021 को ग्वालियर के सिटी सेंटर के एक होटल में शादी की पार्टी भी कराई गई। ये हिंदू रीति रिवाज से शादी कराई गई थी। कुछ दिन इमरान खान सही से रहा। फिर उसने अपनी औकात दिखाना शुरू कर दी।

PunjabKesari

इमरान खान के भाई पुन्नी और अमन खान ने भी युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया। तीनों भाई उसके साथ लगातार दुष्कर्म करते रहे। इस बीच सुग्गा बेगम को अपने बेटों की करतूत का पता लगा। लेकिन वह हंसी मजाक में सब टालती रही। इस बीच मौलाना ओसामा खान डबरा में युवती के घर आया उसने कहा कि हिंदू रीति रिवाज से की गई शादी उनके धर्म में मान्य नहीं है, इसलिए मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करनी होगी और उसने दोबारा निकाह करने की बात कही। इसके बाद इमरान खान की मौजूदगी में ही मौलाना उसामा खान ने युवती के साथ दुष्कर्म किया जबकि युवती का पति कमरे के बाहर खड़ा होकर रखवाली करता रहा। इसके बाद लड़की को कमरे में बंद कर दिया गया। उसे सिर्फ बाथरूम के लिए कमरे से निकाला जाता था। पिछले 6 महीने से उसके साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार किया जा रहा था। इस बीच युवती दोबारा गर्भवती हो गई। उसका आरोप है कि सास ने उसे सीढियों से धक्का मार दिया। जिसके कारण उसे दूसरी बार भी गर्भपात कराना पड़ा। हाल में 20 अप्रैल को हमेशा की तरह युवती का देवर पुन्नी खान उसके कमरे में आया, दुष्कर्म करने के बाद वह कमरे की कुंडी खुली छोड़ कर चला गया। जिसका लड़की ने फायदा उठाया और वह घर से भाग निकली और किसी तरह अपनी बहन के यहां पहुंची उसने अपने बहनोई और बहन को पूरी घटना बताई। इसके बाद पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News