सनकी प्रेमी ने छात्रा को पत्नी बता कर लगवा दिए पोस्टर, शादी न करने पर दी बदनाम करने की धमकी

8/13/2021 4:54:59 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): शहर में एक सनकी प्रेमी की शर्मनाक हरकत आमने आयी है। छात्रा के शादी से मना करने पर युवक ने उसे अपनी पत्नी बताकर मोहल्ले मे पोस्टर लगवा दिए। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिए। जब छात्रा ने पोस्टरों को हटाने के लिए कहा तो आरोपी ने उससे पैसे मांगना शुरू कर दिया और धमकी दी अगर शादी नहीं की तुम्हें ऐसे ही बदनाम करता रहूंगा। छात्रा की शिकायत पर बहोड़ापुर थाना आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज की और उसकी तलाश शरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी और छात्रा एक साथ एक ही कोचिंग सेंटर पर तैयारी करते है।

PunjabKesari

दरअसल, बहोड़ापुर थाना इलाके के दुर्गा विहार कॉलोनी की है। 23 साल की युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। लगभग एक साल पहले कोचिंग पर उसकी मुलाकात अजय करण उर्फ प्रिंस से मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद अजय करण ने छात्रा से दोस्ती का प्रस्ताव रख दिया लेकिन और छात्रा ने स्वीकार कर लिया। कुछ समय बाद छात्रा से अजय करण उससे एकतरफा प्यार करने लगा। दोस्ती होने के कुछ दिन बाद ही अजय करण ने छात्रा को शादी का प्रस्ताव रख दिया। जिसे छात्रा ने अस्वीकार कर दिया। शादी से इनकार के बाद अजय करण ने छात्रा को अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिए।

छात्रा ने कई बार युवक को समझाया, लेकिन युवक की समझ में नहीं आ रहा था उसके बाद छात्रा ने युवक से मिलना और बात करना बंद कर दिया। इसके बाद वह बदनाम करने की धमकी देने लगा। इसके बाद आरोपी ने उसे बदनाम करने के लिए पूरे मोहल्ले में उसका फोटो लगाकर उसे पत्नी बताया। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पैसों की मांग रख दी। उससे परेशान छात्रा थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अभी तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News