शर्मसार हुई खाकी ! पुलिसकर्मियों की शह पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, ऐसे हुआ खुलासा

6/24/2021 4:49:00 PM

होशंगाबाद(गजेंद्र राजपूत): एमपी के होशंगाबाद में एक शर्मसार कर देने मामला सामने आया है। देश भक्ति जन सेवा, का संदेश देने वाली पुलिस पर आरोपी महिला रसूखदार पैसे वालों युवाओं को बहला-फुसलाकर लाजों में ले जाकर उनका वीडियो बनवा जाती है फिर कुछ देर बाद पुलिस लॉज पहुंच जाती है। जिसके बाद उस युवक साथ ब्लैकमेलिंग खेल शुरू हो जाता है। वही सूत्रों की माने तो सराफा चौक स्थित लॉज में गलत कृत्य करने वाली महिला आरोपी रसूखदार लड़कों को बहला-फुसलाकर यहां लाती है उनके साथ गलत संबंध बनाती है जिसका वीडियो भी बनाया जाता है जिसके बाद युवाओं के साथ ब्लैकमेलिंग का महिला और पुलिसकर्मी ब्लैकमेलिंग का खेल खेलते हैं।

PunjabKesari

ऐसा ही एक मामला शहर की सिटी कोतवाली थाने में सामने आया है मंडीदीप निवासी सुनीता ठाकुर नामक महिला सब इंस्पेक्टर जय जलवाया, प्रधानआरक्षक ज्योति मांझी और आरक्षक मनोज वर्मा के साथ मिलकर जिस्मफरोशी में दलाली करने वाले पुलिसकर्मियों एसपी संतोष सिंह गौर ने निलंबित किया गया है। यह आरोपी महिला के साथ तीनों पुलिस कर्मियों पर वीडियो बनाकर ब्लैक मैलिंग करने वाली महिला का साथ देने का आरोप है। वहीं ब्लैकमेलिंग के मामले में ये पुलिस कर्मी भी आरोपी बनाएं जाने की संभावना है।

PunjabKesari

दरअसल तीन दिन पहले कोतवाली थाने में शांतिनगर निवासी युवक भविष्य ने शिकायत दर्ज कराया थी कि शिकायत में सुनीता ठाकुर नाम की महिला के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। जिसके बाद से आरोपी महिला अभी फरार चल रही है। आरोपी महिला पहले युवाओं को बहला फुसलाकर होटल में बुलाती थी। जिसके बाद वीडियो बनाकर पुलिस से युवाओं पर दबाव बनाकर ब्लैकमेलिंग करते थे और रुपयों की डिमांड करते थे, रुपयों को आपस में बांट लेते थे।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News