भतीजे की शर्मनाक करतूत, बुजुर्ग चाचा से इलाज के बहाने अपने नाम करवाई 6 बीघा जमीन

Friday, May 31, 2024-01:11 PM (IST)

पन्ना (टाइगर खान): पन्ना जिले में एक कलयुगी भतीजे की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां उसने अपने ही बुजुर्ग चाचा को इलाज कराने के बहाने धोखे से 6 बीगा जमीन अपने नाम करवा ली। जब इस बात की जानकारी चाचा को लगी तो उन्होंने रोते बिलखते हुए मामले की शिकायत एसडीएम से की है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।  

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, 90 साल का बुजुर्ग बदन सिंह यादव अपनी दो बेटियों और एक बेटे के साथ पन्ना जिले के अजयगढ़ के ग्राम पाठा में रहता है। वह अक्सर बीमार रहता है। इसी का फायदा उठाकर भतीजे ने उसकी जमीन धोखे से अपने नाम करवा ली। पीड़ित बुजुर्ग का कहना है कि वह बीमार रहता है, इलाज कराने उसका भतीजा खड़क सिंह उसे पन्ना ले गया और उसे जूस में नशीली दवाई मिलाकर पिला दी और फिर उससे कहा कि डॉक्टर इलाज नहीं कर रहे हैं, पहले इस फार्म में अंगूठा लगाओ, और उसकी बिना जानकारी रजिस्ट्रार कार्यालय में उससे अंगूठा लगवा लिया और रजिस्ट्रार के सामने उससे हां-हां कहलवाता रहा।

PunjabKesari

वृद्ध की पूरी 6 बीघा जमीन धोखा देकर अपने नाम करवा ली, बाद में वृद्ध व उसके परिजनों को इस बात की जानकारी लगी, तो बुजुर्ग सहित उसका पूरा परिवार अब गमगीन और दुखी है और न्याय की गुहार लगा रहा है। धोखाधड़ी कर जमीन का विक्रय पत्र लिखवाने की शिकायत एसडीएम अजयगढ़ के यहां की गई है। वही एसडीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News