पिता बोला- आज तेरा खेल खत्म! फिर संपत्ति विवाद में छोटे बेटे से करवा दी बड़े बेटे की हत्या

7/24/2021 6:01:59 PM

रीवा: जमीन के एक टुकड़े के लिए कैसे खून के रिश्ते खून के प्यासे हो जाते हैं इसका उदाहरण रीवा में देखने को मिला। जहां संपति के विवाद में बीती रात पिता की शह पर छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर ही लाठी डंडे और रॉड से हमला कर दिया। उसे घायल अवस्था में उपचार के लिए प्रयागराज ले जाया जा रहा था। जहां शुक्रवार की रात करीब साढ़े 11 बजे उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

PunjabKesari

मृतक की पत्नी ने बताया कि संपति को लेकर उनका विवाद चल रहा था। कई बार मारपीट भी की गई। शुक्रवार शाम करीब साढ़े छः बजे पानी को लेकर जबरदस्ती लडाई की हुई जिसमें पहले महीलाओं ने मारपीट की फिर मृतक का पिता चतुर्भुज गुप्ता और आदर्श ने बेटे संजू गुप्ता और पत्नी आशा गुप्ता ने मिलकर मेरे पति को लाठी और रॉड से मारा। जब वह बुरी तरह से घायल हो गए तब उनको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा ले गए फिर वहां से प्रयागराज ले जाते समय घूरपुर के पास उनकी रास्ते में ही मौत हो गईं। मैं प्रशासन से मांग करती हूं कि मेरे पति के हत्यारे को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। वहीं अब जवा थाने में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद होकर दो अन्य के गिरफ्तार की मांग की जा रही है।

PunjabKesari
वहीं संपति विवाद में जब पिता की शह पर भाई ने भाई को खून कर दिया तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। शनिवार की सुबह परिजन आक्रोशित होकर थाने पहुंच गए। जहां आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पीएम कराने से मना कर दिया। कुछ देर बाद एक सैकड़ा लोग थाने में जमा हो गए। बवाल को देखते हुए पुलिस ने आरोपी पिता व भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। तब कहीं जाकर शनिवार की दोपहर साढ़े 12 बजे पीएम हुआ और बवाल थमने के बाद डेड बॉडी परिजनों को सौंपी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News