मुख्य सचिव एक्शन मोड में, अधिकारियों को दी ये चेतावनी

1/9/2019 9:04:44 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले काम को लेकर मुख्य सचिव एसआर मोहन्ती एक्शन मोड में आ गए हैंं। उन्होंने अधिकारियों और कलेक्टरों को फिर चेतावनी देते हुए कहा है कि 'काम के प्रति सर्तक रहे, हर कलेक्टर को जिले की जानकारी होना चाहिए, वे कभी भी आधी रात को फोन कर जिले की अपडेट मांग सकते हैं। लोकसभा चुनाव नजदीक है काम में तेजी लाएं। मार्च में कभी भी आचार संहिता लागू हो सकती है। इसके लिए उन्होंने अपना मोबाइल नंबर भी दिया, ताकि कोई गड़बड़ हो तो वे सीधा उनसे संपर्क करें'। बता दें कि इससे पहले भी मोहन्ती अधिकारियों को चेतावनी दे चुके हैं।


 

दरअसल, मुख्य सचिव मोहन्ती ने प्रदेश के सभी कलेक्टरों, अधिकारियों और पुलिस अफसरों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इस दौरान उन्होंने सभी को हिदायद देते हुए कि 'काम के प्रति सभी अधिकारी और कलेक्टर अलर्ट रहे, हर कलेक्टर और अफसर को जिले की पूरी जानकारी होनी चाहिए। जनता से बात करें और उसका समाधान निकालें। लापरवाही बिलकुल बरदाश्त नही की जाएगी। जिले में कौन सी योजना चल रही है , जनता को इससे लाभ मिल रहा है या नहीं इन बातों का ध्यान रखें। अपने जिले को लेकर हर कलेक्टर पूरी तरह से अपडेट रहे, कभी भी आधी रात को फोन कर जानकारी मांगी जा सकती है'।



मोहन्ती ने आगे कहा कि 'लोकसभा चुनाव को नजदीक है औऱ सरकार के पास समय बहुत कम बचा है। मार्च में आचार संहिता लग जाएगी, तेजी से काम करे, आचार संहिता के पहले जनता के काम पूरे होना चाहिए, विकास दिखना चाहिए। जनप्रतिनिधियों की सुनवाई करें, उनका सम्मान करे। सरकार के वचन पत्र को ध्यान में रख काम करें। कम समय में ज्यादा काम करने की कोशिश करें। वाट्सएप पर आए आदेश-निर्देश का ही सिर्फ पालन ना करे, बाकी और चीजों पर भी ध्यान होना चाहिए'।

 

suman

This news is suman