...जब राहुल गांधी की सभा में भीड़ जुटाने के लिए बंटी शराब

2/9/2019 3:47:07 PM

भोपाल: आभार सम्मलेन में शामिल होने आए कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा में प्रदेश भर से बसों में लोगों की भीड़ को लाया गया। इनकी खातिरदारी के लिए बाकायदा शराब बांटी गई। मिली जानकारी के अनुसार, भोपाल से सटे ग्यारहमील मुख्य मार्ग पर खुलेआम तम्बू लगाकर बीयर की बोतलें दी गई। यहां जंबूरी मैदान में राहुल गांधी किसान आभार यात्रा को संबोधित कर रहे थे, वहीं रैली में शमिल होने पहुंच रहे लोगों को बसों में बीयर पहुंचाई जा रही थी।
 


 

पुलिस की नाक के नीचे बंटती रही बीयर
यह सब वहां हो रहा था, जहां पुलिस हमेशा चौकस रहती है। राहुल गांधी के दौरे को लेकर तो पूरा शहर छावनी बना हुआ था। इन सबके के बावजूद सड़क किनारे खुलेआम तम्बू में बीयर की पेटियां रखी हुई नजर आई और लोगों ने जमकर इस खातिरदारी का आनंद भी लिया और वहीं बोतलों का ढेर लगाकर चले गए, कुछ अपने साथ भी ले गए।


बसों  में बांटी गई बीयर
दरअसल, शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी किसानों का आभार व्यक्त करने भोपाल पहुंचे थे। सभा में सम्मिलित होने के लिए पूरे प्रदेश के किसान बसों में भरकर यहां लाए गए थे। कुछ बसों को सीधा जंबूरी मैदान में जाने दिया जा रहा था, तो कुछ को बीच में ही रोका जा रहा था। वहीं मंडीदीप से आने वाली बसों को पहले ग्यारह मील पर रोका जा रहा था और उन्हें बकायदा ठंड़ी बीयर बांटी गई। इसके लिए यहां जिला कांग्रेस कमेटी सिवनी वालों ने एक टेंट लगाया हुआ था, जिसमें लोग पर्ची  लेकर पहुंच रहे थे और अपने हिस्से की पर्ची पर लिखी संख्या के अनुसार बोतले लेकर जा रहे थे।  कुछ वहीं पीकर मग्न हो गए ,तो कुछ अपने साथ ले गए।

 

suman

This news is suman