रावत की बैठक में सिंधिया व दिग्गी समर्थकों में आपसी झड़प, जमकर चले चप्पल-जूते

4/8/2019 9:09:05 AM

मुरैना: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में गुटबाजी खत्म होने का नाम नहीं ले रही। कांग्रेस की अन्तर्कलह खुलकर सामने आने लगी है। बेशक पार्टी नेता एकजुटता का मंच से लाख संदेश दे लेकिन रविवार को पार्टी की अतर्कलह की पोल खुल गई। मुरैना लोकसभा संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार रामनिवास रावत रविवार को बैठक करने पहुंचे थे। उनकी बैठक में कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बहस इतनी बढ़ी की पुलिस के सामने ही कार्यकर्ताओं में जूते चल गए। इस भिड़ंत में दो कार्यकर्ताओं के घायल होने की सूचना भी मिली है।



मुरैना के लोकसभा प्रत्याशी रामविलास रावत स्थानीय जनप्रतिनिधि के अलावा, नगरपालिका, जिला पंचायत अध्यक्ष और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ गांधी मेरिज होम में बैठक कर रहे थे। इस दौरान पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष रिंकू मावई एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मनोज पाल यादव में प्रचार को लेकर बहस हो गई। देखते ही देखते दोनों बात इतनी बढ़ गई कि मामला मारपीट तक पहुंच गया।



मनोज पाल यादव ने बैठक का बहिष्कार कर दिया और वह बैठक से बाहर निकल आए। इसके बाद यादव और रिंकू मावई के समर्थक आपस में बिड़ गए। कार्यकर्ता के बीच जमकर गालीगलौच के साथ जूते चप्पल क चले। ये तमाशा वहां मौजूद पुलिस के सामने चलता रहा। मामला बिगड़ता देख पुलिस बीच बचाव करना पड़ा और बड़ी मुश्किल से कार्यकर्ताओं को काबू किया।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR