पात्रा की PC में मचा बवाल, बोले: जमानत पर घूम रहे हैं 'मां-बेटा'

10/27/2018 4:33:40 PM

भोपाल: राजधानी में पार्टी के मीडिया सेंटर के उद्घाटन में शामिल होने पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भोपाल स्थित नेशनल हेराल्ड की बिल्डिंग के सामने प्रेस कांफ्रेंस की। इस बीच उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पात्रा ने कहा कि 'कई दशकों से गांधी परिवार ने देश को लूटने का काम किया है। मध्यप्रदेश में भी AJL के माध्यम से इन्होने भोपाल की जनता को लूटा।

भोपाल में प्रेस कांफ्रेंस में संबित पात्रा ने कहा कि 'गांधी परिवार ने मध्य प्रदेश को लूटा, कई दशकों तक इस परिवार ने देश को लूटने का काम किया है, मेरे पीछे एजेएल की बिल्डिंग है जिसे नेशनल हेराल्ड छापने के लिए मेंडेट मिला था, यह साधारण इमारत नहीं है, यह भ्रष्टाचार का एक स्मारक है, एजेएल पब्लिक लिमिटेड़ है, और मात्र 40 हजार रुपए पर ये भूमी आवंटित की गई है। यह वही नेशनल हेराल्ड़ है जिसकी वजह से सोनिया गांधी और राहुल गाँधी दोनों ही 50,000 के मुचलके पर बाहर घूम रहें है। 
 



संबित पात्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस कई अन्य घोटालों के साथ ही नेशनल हेराल्ड की जमीन भी खा गई। अख़बार की जमीन पर कमर्शियल काम्प्लेक्स बनाकर करोड़ों डकार गई। अर्जुन सिंह और मोतीलाल वोरा ने सीएम रहते हुए नेशनल हेराल्ड के नाम से जमीन ली और बना दिया मॉल, जिसका मुनाफा खा रहे हैं सोनिया गांधी और राहुल बाबा। यह पब्लिक प्रॉपर्टी है, जिसका इस्तेमाल कमर्शियल सेक्टर के रूप में किया जा रहा है।

बीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा की इस प्रेस कांफ्रेंस से पहले भोपाल के एमपीनगर स्थित नेशनल हेराल्ड की बिल्डिंग के सामने जमकर हंगामा हुआ। पात्रा के पहुंचने से पहले कांग्रेस नेता जेपी धनोपिया ने हंगामा किया। उन्होंने भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी सड़क किनारे निजी जमीन पर प्रेसवार्ता कर रही है। वहीं कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शोभा ओझा ने भी आरोप लगाया कि बीजेपी की प्रेस कांफ्रेंस गैर कानूनी है। ओझा ने कहा कि, इसके लिये हमने कलेक्टर से फोन पर बात की है

Vikas kumar

This news is Vikas kumar