उज्जैन के थाने में टीआई ने पति-पत्नी और बेटे से की मारपीट, पीड़ित बोला- इतना मारा कि कान से खून बहने लगा

Saturday, Aug 31, 2024-08:18 PM (IST)

उज्जैन (विशाल सिंह) : कटनी में दादी पोते से थाने में मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि उज्जैन में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक परिवार ने टीआई पर मारपीट का आरोप लगाया है। मामला नीलगंगा थाना का है जहां शुक्रवार को पति पत्नी और बेटे के साथ टीआई और अन्य स्टाफ द्वारा मारपीट करने के आरोप लगे हैं। आरोप है कि पुलिसवालों ने इतना पीटा कि पति के कान से खून निकलने लगा और पत्नी के पैर में फ्रेक्चर हो गया साथ ही बेटे को भी चोट आई। तीनों रात में इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। वहीं टीआई ने किसी भी तरह की मारपीट होने से इनकार किया है।

जानकारी के मुताबिक, नीलगंगा क्षेत्र के कवेलू कारखाने में रहने वाले धर्मेंद्र प्रजापति बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का काम करते हैं। धर्मेंद्र का उसके मुनीम विक्की से विवाद है। इसी मामले में धर्मेंद्र प्रजापति, उसकी पत्नी हंसा प्रजापति और बेटे गौरव प्रजापति को पुलिस ने शुक्रवार दोपहर 3 बजे थाने बुलाया था। आरोप है कि टीआई विवेक कनोडिया ने पूछताछ के बहाने रूम में धर्मेंद्र, उसकी पत्नी और बेटे से मारपीट की।

वहीं टीआई विवेक कनोड़िया ने सारे आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि धर्मेंद्र और उसके मुनीम विक्की प्रजापति के बीच विवाद कई सालों से चल रहा है। थाने में 24 अगस्त को विक्की प्रजापति की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसकी पत्नी ने लिखाई थी। जिसमें बताया था कि धर्मेंद्र 75 हजार रुपए देकर विक्की से जबरदस्ती काम करवाता है। वह उसे घर से ले गया था। धर्मेंद्र अभद्र व्यवहार कर रहा था। 2018 में भी उसके खिलाफ 354 की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जब उसने कार में बैठाकर विक्की को पिस्टल अड़ाकर जबरन काम करने को कहा था। इस संबंध में जब धर्मेंद्र, पत्नी हंसा और बेटे गौरव से पूछताछ कर रहे थे तो धर्मेंद्र की पत्नी चिल्लाने लगी। उसे बाहर निकाल दिया था। इसके बाद पति से पूछताछ करके छोड़ दिया गया। किसी के साथ कोई मारपीट नहीं हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News