बीच सड़क नशेड़ी ने किया हंगामा, लोगों ने जमकर पीटा फिर भी नहीं उतरा भूत, फिर हाथ पैर बांधकर पहुंचाया अस्पताल

6/23/2022 4:08:53 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): उज्जैन में एक युवक ने नशे में बीच सड़क पर जमकर उत्पात मचाया उसने कई दुकानों में तोड़फोड़ की तो कई गाड़ियों को रोककर गाड़ी चालक को परेशान करने लगा। इसके बाद आम लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। लेकिन युवक फिर भी नहीं माना तो लोगों ने उसके हाथ पैर बांध दिए और बमुश्किल अस्पताल भिजवाया।

उज्जैन के इंदौर गेट चौराहे के पास स्थित पंजाब पेट्रोल पंप के सामने नानाखेड़ा क्षेत्र में रहने वाले नशेड़ी रामू यादव ने सड़क पर करीब 1 घंटे से अधिक समय तक उत्पात मचाया। इस दौरान उसने कई लोगों के गाड़ियों को नुकसान पहुंचा तो कई दुकानों में घुसकर सामान को फेंकने लगा। यह देखकर वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और लोगों ने उसे पकड़ कर उसके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद भी युवक उत्पात मचाता रहा और 1 टायर के दुकान में घुसकर सामान फेंके लगा जिसके बाद दुकान मालिक ने युवक की पिटाई कर दी। रहवासी अदनान ने बताया कि नशेड़ी देवास गेट की ओर से पैदल चलता हुआ आया और पेट्रोल पंप के सामने अचानक चिल्लाने लगा। आसपास की दुकानों में घुसकर उत्पात मचाने लगा। पेट्रोल पंप पर भी काफी देर तक हंगामा मचाया।

हाथ पर बांधने फिर भी नहीं माना
नशेड़ी का उत्पाद देखने के लिए सड़क पर मजमा लग गया। आसपास के दुकानदारों ने नशेड़ी के दोनों हाथ पैर बांध दिए और डायल हंड्रेड को सूचना दी। डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची और नशेड़ी को जैसे-तैसे डायल हंड्रेड की गाड़ी में उठा कर डाला। इसके बाद भी वहां नहीं माना और गाड़ी के दरवाजे पर पैर मार कर नीचे कूदने लगा। नशेड़ी के जेब में मिले आधार कार्ड के अनुसार उत्पाती का नाम रामू पिता बृजेश यादव निवासी स्वास्तिक नगर नानाखेड़ा है। बमुश्किल से आसपास के दुकानदारों ने नशेड़ी युवक को काबू कर ऑटो से जिला अस्पताल पहुंचाया।

 

meena

This news is Content Writer meena