कांग्रेस विधायक के बेटे की गुंडागर्दी, समर्थकों के साथ टोल पर किए 30 फायर

2/25/2019 9:20:18 AM

मुरैना: प्रदेश में आए दिनों  नई- नई आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं। अब सुमावली से कांग्रेस विधायक ऐंदल सिंह कंसाना के बेटे राहुल सिंह पर आगरा-मुंबई हाईवे पर स्थित छौंदा टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। शनिवार-रविवार की रात करीब 12:46 बजे हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।




15-20 लोंगों के साथ मिलकर की तोड़फोड़
पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने टोल प्लाजा के ऑफिस पर पांच मिनट में करीब 30 गोलियां चलाईं। बदमाशों के जवाब में टोल बूथ पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स ने भी फायरिंग की। इसमें एक युवक जख्मी हो गया। मुरैना एसपी रियाज इकबाल के मुताबिक विधायक के बेटे राहुल समेत 15-20 अन्य लोगों के खिलाफ धारा 307 में केस दर्ज किया गया है। 



 

टोल मैनेजर को दी धमकी
आरोपी अभी फरार हैं। टोल मैनेजर भगवान सिंह सिकरवार ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि राहुल ने उन्हें शनिवार रात 10.30 बजे मोबाइल पर फाेन करके धमकी दी कि टोल से मेरी व मेरे नाम से जितनी भी गाड़ियां निकलेंगी, उनसे शुल्क नहीं लिया जाएगा। सीनियर मैनेजर ने जब इससे मना कर दिया तो रात  को  राहुल 15-20 अज्ञात लोगों के साथ टोल पहुंचे और वहां फायरिंग करने लगे। इससे टोल पर हड़कंप मच गया। सभी कर्मचारी बूथ छोड़कर भाग गए। हाईवे पर ताबड़तोड़ फायरिंग से आगरा-मुंबई की ओर से आने वाले वाहन भी जहां के तहां खड़े रह गए।

 

suman

This news is suman