सिंधिया की हार के आहत कांग्रेस कार्यकर्ता ने लिया बड़ा संकल्प

6/10/2019 1:04:54 PM

गुना:  महज 6 महीने पहले विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर चुकी कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में बड़ा झटका लगा है। वहीं सिंधिया की हार से आहत हुए कार्यकर्ता ने बड़ा सकंल्प लिया है। कार्यकर्ता रुपेश शर्मा ने संकल्प लिया है कि वे पांच साल तक शर्ट और चप्पल नहीं पहनेंगे और ऐसे ही जनता के बीच जाएंगे


दरअसल, रविवार को हार के बाद पहली बार सिंधिया गुना-अशोकनगर दौरे पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोगों से हार को लेकर चर्चा की। इस दौरान सिंधिया का कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया और भावुक हो गए। वहीं सभा मे जब सिंधिया कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे तभी उनकी नजर एक कार्यकर्ता रुपेश शर्मा पर पड़ी जो बिना शर्ट और चप्पल पहने बैठे था और उसके सीने पर सिंधिया का फोटो गुदा हुआ था।
 



अगले पांच सालों तक  शर्ट और चप्पल न पहनने का लिया संकल्प
सिंधिया ने उसे अपने पास बुलाया तो रूपेश ने बताया कि, वह उनकी हार से बहुत आहत और दुखी हैं, इसलिए उसने संकल्प लिया है कि वो अगले पांच सालों तक ना तो शर्ट पहनेंगें और ना ही चप्पल। अब वे ऐसे ही जनता के बीच जाएंगे।इस दौरान सिंधिया ने भी कार्यकर्ता की भावना को सराहा और भावुक हो गए।वही कार्यकर्ता के अपने नेता के प्रति इस सर्मपण को जिसने भी देखा वो बिना तारीफ किए नहीं रह सका। चारों और रुपेश की चर्चा हो रही है।

suman

This news is suman