BJP के बागी और निर्दलीय उम्मीदवार डामोर को खतरा, SDM से मांगी सुरक्षा

10/6/2019 5:05:48 PM

झाबुआ: जैसे-जैसे झाबुआ उपचुनाव नजदीक आते जा रहे हैं। वैसे वैसे सियासी पारा भी बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां बीजेपी के गोपाल भार्गव झाबुआ उपचुनाव प्रतिबंधित करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी से बगावत कर निर्दलीय मैदान में उतरे कल्याण सिंह डामोर ने SDM से सुरक्षा की मांग की है, डामोर का कहना है कि बीजेपी और कांग्रेस से उन्हे जान का खतरा है।



दरअसल शनिवार के दिन पार्टी प्रचार के पिटोल गांव में बीजेपी उम्मीदवार भानू भूरिया और कल्याण सिंह डामोर आमने सामने हो गए, इस बीच सांसद जीएस डामोर भी वहां मौजूद थे। इस घटना के बाद डामोर ने बीजेपी कांग्रेस से अपनी जान का खतरा बताते हुए SDM से अपनी सुरक्षा की मांग की है। निर्दलीय प्रत्याशी डामोर का कहना है, कि क्षेत्र में 356  मतदान केन्द्र है, क्षेत्र के कई हिस्सों में मोबाइल नेटवर्क नही आता, भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुझ पर हमला करने की कोशिश की है, यह मुझे जान से मारने की साजिश है। ऐसे में मुझे सुरक्षा प्रदान की जाए।

बता दें कि कल्याण सिंह डामोर के पास सुरक्षा के लिए एक पुलिसकर्मी मौजूद है, संभव है कि आवेदन देने के बाद पुलिस डामोर को एक और सुरक्षाकर्मी प्रदान करवा सकती है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar