निकाय चुनाव हारने के बाद भी जमकर थिरके निर्दलीय प्रत्याशी, धांसू डांस का वीडियो वायरल

7/18/2022 6:58:11 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्यप्रदेश के खंडवा में एक पार्षद प्रत्यशी का वीडियो जमकर वाइरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति गले में फूल माला डाले खूब डांस करता नजर आ रहा है। वीडियो में डांस कर रहे व्यक्ति की खास बात यह है कि वह पार्षद पद का चुनाव हारा हुआ केंडिडेट है। चुनाव में जीत के बाद सभी जश्न मनाते है लेकिन इस व्यक्ति को चुनाव में करारी हार मिली है। बावजूद इसके वह अपने वार्ड के मतदाताओं का आभार जताने के लिए उन्हें नाच कर शुक्रिया कह रहा है। लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे 'जश्न ए हार" और "हार का जश्न" बता कर शेयर कर रहे हैं।

चुनाव जीतने के बाद उम्मीदवारों द्वारा नाच–गाकर जीत का जश्न मनाना आम बात है, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि चुनाव में करारी हार के बाद किसी उम्मीदवार ने डांस कर "हार का जश्न" मनाया हो और अपने मतदाताओं से घर–घर जाकर फिर से आशीर्वाद लिया हो? दरसअल खंडवा नगर निगम चुनाव में वार्ड नंबर 28 से पार्षद का चुनाव हारे निर्दलीय प्रत्याशी कल्लू मारवाड़ी ने चुनाव में मिली हार का भी जश्न मनाया और जमकर डांस किया। कल्लू मारवाड़ी के डांस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि इस वार्ड में बीजेपी के रामगोपाल शर्मा ने 354 वोटों से जीत दर्ज की है, वहीं दूसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी तथा तीसरे नंबर पर कल्लू मारवाड़ी रहे हैं।

कल्लू मारवाड़ी ने कांग्रेस से टिकट मांगा था। लेकिन टिकट नहीं मिलने से वह निर्दलीय ही चुनाव मैदान में उतार गए। पार्षद पद का चुनाव भी दमदारी से लड़ा लेकिन कल जब चुनाव के नतीजे आए तो उन्हें नतीजों में हार का सामना करना पड़ा। उसके बाद भी वह अपने मतदाताओं का आभार करने के लिए उनके बीच पहुंचे और जमकर डांस किया। निर्दलीय प्रत्याशी रहे कल्लू मारवाड़ी ने बताया कि उन्होने ऐसा अपने मतदाताओं को धन्यवाद देने के लिए किया। उनका मानना है कि इस बार न सही अगली बार फिर से प्रयास कर वह लोगों का दिल और चुनाव दोनों जीत लेंगे।

meena

This news is Content Writer meena