आचार सहिंता के उल्लंघन मामले में निर्दलीय प्रत्याशी कौशल मेहरा ने किया आत्मसमर्पण

12/6/2018 4:46:36 PM

खंडवा: विधानसभा के निर्दलीय प्रत्याशी कौशल मेहरा ने अचार सहिंता उल्लघंन के मामले में कोतवाली थाने पहुंच अपनी गिरफ्तारी दी। पुलिस ने उनके खिलाफ अचार सहिंता उल्लंघन सहित साम्प्रदायिक भावना भड़काने का मामला दर्ज किया था।  इस मामले में पहले ही दो संतो सहित एक हिन्दू नेता को गिरफ्तार किया जा चुका हैं।


 

विधानसभा चुनाव के चलते भाजपा से नाराज होकर निर्दलीय प्रत्यशी के रूप में चुनाव लड़ रहे कौशल मैहरा ने अपनी चुनावी सभा में अचार सहिंता का उल्लंघन किया था। जिसके चलते निर्दलीय प्रत्याशी सहित तीन लोगों पर एफ एस टी ने कार्यवाही करते हुए कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था। उन पर आरोप था कि उन्होंने चुनावी सभा की मंजूरी पर धर्म सभा कराई थी। सभा में पहुंचे संतो और हिन्दू नेता ने साम्प्रदायिक भावना भड़काने वाले बयान भी दिए थे। इसी के चलते संतो और हिन्दू नेता के साथ निर्दलीय प्रत्याशी को भी आरोपी बनाया गया था।  जिसके बाद अब कौशल मैहरा को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया गया और बाद में जेल भेज दिया गया।



आरोपों से घिरे निर्दलीय प्रत्याशी ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वे स्वयं आगे आकर अपनी गिरफ्तारी दे रहे हैं क्योंकि वे कानून का सम्मान करते हैं। हालांकि जिस मामले का उन पर आरोप लगा है। वे वहां उपस्थित नहीं थे। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR